Home Headlines अब आजम खान ने खुद को बताया बीजेपी की ‘आइटम गर्ल’

अब आजम खान ने खुद को बताया बीजेपी की ‘आइटम गर्ल’

0
अब आजम खान ने खुद को बताया बीजेपी की ‘आइटम गर्ल’
I am BJP's 'Item Girl', They Always Talk About Me: Azam Khan
I am BJP's 'Item Girl', They Always Talk About Me: Azam Khan
I am BJP’s ‘Item Girl’, They Always Talk About Me: Azam Khan

लखनऊ/रामपुर। भारतीय सेना पर अभद्र टिप्पणी और फिर सफाई देने के बाद समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री मो. आजम खान ने अब खुद को भारतीय जनता पार्टी का आइटम गर्ल बता डाला और कहा कि भाजपा के लिए वह नफरत का एजेंडा बन गए हैं। आजम ने साथ ही कहा कि मीडिया ने सेना पर दिए उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया है।

भाजपा को निशाने पर लेते हुए आजम ने गुरुवार को कहा कि भाजपा के पास न तो कुछ कहने को है और न ही कुछ करने को। मैं लगातार भाजपा के निशाने पर हूं। मेरी छोटी सी बात को तूल देकर तिल का ताड़ बना दिया जाता है।

मुझे भाजपा ने अपनी आइटम गर्ल बना लिया है। भाजपा के लिए मैं नफरत का एजेंडा हूं। मेरे खिलाफ नफरत फैलाकर भाजपा को वोट मिलते हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान मैं तो लगातार भाजपा के प्रचार अभियान में चर्चा का विषय रहता था।”

सेना पर दिए बयान पर उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी सेना का मनोबल नहीं तोड़ा। हमने तो झारखंड मुक्ति मोर्चा की हथियार बंद महिलाओं के कृत्य के बारे में बयान दिया था।

मीडिया ने मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है। सिर्फ मेरे एक बयान से सेना का मनोबल कैसे प्रभावित हो सकता है। सेना का मनोबल तो उस समय ही टूट गया था, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान का दौरा किया था।

सपा नेता ने कहा कि मुझसे प्यार कीजिए, नफरत मत कीजिए। मैं बच्चों को पढ़ाता हूं, यूनिवर्सिटी चलाता हूं। मैंने मेडिकल कॉलेज बनाया है। छोटे घर में रहता हूं।