Home Entertainment Bollywood सोशल मीडिया पर पडी लताड तो वरुण धवन ने मांगी माफी

सोशल मीडिया पर पडी लताड तो वरुण धवन ने मांगी माफी

0
सोशल मीडिया पर पडी लताड तो  वरुण धवन ने  मांगी माफी
I am extremely sorry : Varun Dhawan apologises for 'nepotism rocks chant at IIFA 2017
I am extremely sorry : Varun Dhawan apologises for ‘nepotism rocks chant at IIFA 2017

मुंबई। न्यूजर्सी में आईफा अवार्ड्स के दौरान ‘परिवारवाद ने धूम मचाया’ जैसी टिप्पणी करने को लेकर सोशल मीडिया के निशाने पर आए अभिनेता वरुण धवन ने माफी मांगी है।

जाने-माने फिल्मकार डेविड धवन के बेटे वरुण ने फिल्मकार करण जौहर और अभिनेता सैफ अली खान के साथ पुरस्कार कार्यक्रम में विवादित परिवारवाद की बहस को तूल दिया था। बाद में तीनों की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई।

वरुण ने मंगलवार ट्वीट किया कि मैं माफी मांगता हूं और अफसोस जताता हूं..अगर मैंने किसी को उस एक्ट से तकलीफ या चोट पहुंचाई है तो मैं तहेदिल से माफी मांगता हूं।

करण जौहर का कंगना पर निशाना, ‘परिवारवाद ने धमाल मचाया’
35 की हुई देसी गर्ल प्रियंका चोपडा, बॉलीवुड ने दी बधाई
रुपहले पर्दे पर जल्द वापसी कर सकती हैं शिल्पा शेट्टी

आईफा शो के मेजबान करण और सैफ ने इस विवादित मुद्दे को उछालने में कसर नहीं छोड़ी थी, गौरतलब है कि फिल्म ‘क्वीन’ की अभिनेत्री कंगना ने उनके (करण) चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में उन्हें परिवारवाद का ध्वजवाहक यानी परिवारवाद को बढ़ावा देने वाला कहा था।

जब मेटलाइफ स्टेडियम के मंच पर वरुण फिल्म ‘ढिशूम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार का पुरस्कार लेने पहुंचे तो सैफ ने मजाक में कहा कि वह (वरुण) फिल्म उद्योग में आज इस मुकाम पर अपने पिता की वजह से हैं।

सैफ ने चुटकी लेते हुए कहा कि तुम यहां अपने पापा की वजह से हो। वरुण भी नहीं चूके और उन्होंने भी कह दिया, और आप यहां अपनी मम्मी (शर्मिला टैगोर) की वजह से हैं।

इस पर करण ने तुरंत कहा कि मैं यहां अपने पापा (दिवंगत फिल्मकार यश जौहर) की वजह से हूं। फिर तीनों ने एक साथ कहा कि परिवारवाद ने मचाई धूम।

करण से मुखातिब वरुण ने फिर कहा कि आपकी फिल्म में एक गाना है.. ‘बोले चूड़ियां, बोले कंगना।’ इस पर चुटकी लेते हुए करण ने कहा कि कंगना न ही बोलें तो अच्छा है.. कंगना बहुत बोलती हैं।

कंगना की अनुपस्थिति में उनका मजाक उड़ाए जाने को लेकर तीनों बाद में सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए।