Home Entertainment Bollywood असल जीवन में टॉम ब्वॉय की तरह हैं श्रद्धा कपूर

असल जीवन में टॉम ब्वॉय की तरह हैं श्रद्धा कपूर

0
असल जीवन में टॉम ब्वॉय की तरह हैं श्रद्धा कपूर
i am tomboyish in real life says Shraddha Kapoor
i am tomboyish in real life says Shraddha Kapoor
i am tomboyish in real life says Shraddha Kapoor

मुंबई। आगामी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में दिल्ली की स्टाइलिश लड़की का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि वास्तविक जीवन में वह टॉम ब्वॉय की तरह हैं और जीवन की साधारण व छोटी चीजों से वह खुश हो जाती हैं।

फिल्मी सितारों के दिल की बात जानने के लिए यहां क्लीक करें

अभिनेत्री सोमवार को फिल्म में अपने सह-कलाकार अर्जुन कपूर, निर्देशक मोहित सूरी और लेखक चेतन भगत के साथ मौजूद थीं। यह चेतन की किताब ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के कवर को फिर से लॉन्च किए जाने का मौका था। कवर पर अब अर्जुन और श्रद्धा की तस्वीर है।

श्रद्धा से उनके किरदार रिया और उनके बीच समानता के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने मीडिया को बताया कि मैं रिया सोमानी की तरह सोचती हूं। मैं भी जीवन की साधारण चीजों से खुश हो जाती हूं, मुझे सादगी पसंद है। वहीं दूसरी ओर मैं वास्तविक जीवन में टॉम ब्वॉय की तरह हूं, जो किरदार से बिल्कुल अलग है।

रूपाली गांगुली को बचपन से ही मोल-भाव करना पसंद
फ्रीडा पिंटो को पारंपरिक तरीकों से पार्टनर ढूंढने में यकीन

उन्होंने कहा कि वास्तव में इसलिए मुझे कुछ विशेष भावभंगिमा सीखनी पड़ी और दिल्ली की लड़की के रंग-ढंग और शैली को अपनाना पड़ा, क्योंकि रिया बड़े घराने से ताल्लुक रखती है।

फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है और इसके लिए फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ने श्रोताओं को आभार जताया है।

परिणीति चोपडा बचपन से हैं ‘नच बलिए’ की प्रशंसक

चेतन भगत से जब पूछा गया कि किस बात से प्रभावित होकर उन्होंने सूरी के साथ काम किया तो लेखक ने कहा कि भावनाओं को लेकर उनकी गहरी समझ है और यह इस कहानी की जरूरत थी।

मैंने मोहित के काम और कितनी खूबसूरती के साथ वह संगीत को अपनी फिल्मों की कहानी के साथ पिरोते हैं, इसे देखा है। जब मैं फिल्म बनाने के लिए किताब लेकर गया तो सिर्फ वही मेरी पसंद थे। फिल्म 19 मई को रिलीज होगी। इसका निर्माण एकता कपूर ने किया है।