Home Entertainment मैं एक स्टार की तरह बर्ताव नहीं करता : सलमान खान

मैं एक स्टार की तरह बर्ताव नहीं करता : सलमान खान

0
मैं एक स्टार की तरह बर्ताव नहीं करता : सलमान खान
I do not behave like a star: Salman Khan
I do not behave like a star: Salman Khan
I do not behave like a star: Salman Khan

नई दिल्ली। अभिनेता सलमान खान की वैसे तो हर बात खबर बन जाती है लेकिन बॉलीवुड में अपनी शोहरत को तवज्जो नहीं देते हुए अभिनेता का कहना है कि फिल्मी दुनिया में उनकी यह छवि उनके स्टारडम के कारण नहीं बल्कि पर्दे पर निभाए गए उनके बेहतरीन किरदारों के कारण बनी है।

सलमान ने बताया कि मैं स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेता। मैं एक स्टार की तरह बर्ताव नहीं करता और एक स्टार की तरह नहीं रहता हूं। यह लोग हैं जो मुझे इस तरह देखते हैं। उन्होंने कहा कि मैं साढ़े पांच सौ रुपए की टी-शर्ट पहनता हूं, 15 साल पुरानी जींस पहनता हूं और 20 साल पुराना जूता पहनता हूं, बस। लोग मेरे साथ स्टार का बर्ताव मेरी उस छवि के कारण करते हैं जो चरित्र मैंने पर्दे पर निभाया है।

सलमान 49 ने फिल्म जगत में 25 साल से अधिक समय व्यतीत किया है और प्रशंसकों के बीच उनकी लोकप्रियता में कमी नहीं आई है लेकिन अभिनेेता का मानना है कि उन्हें मिली सफलता वास्तव में अन्य लोगों की कड़ी मेहनत का नतीजा होती है। उन्होंने बताया कि मैंने कई निर्देशकों, लेखकों के साथ काम किया और सीखा कि मुझे क्या चुनना चाहिए और क्या नहीं। ऐसे में, यह मैं नहीं, पटकथाएं हैं जिनका चुनाव मैने किया।