Home Entertainment Bollywood मुझे हमेशा शानदार भूमिकाएं मिलीं : परिणीति चोपड़ा

मुझे हमेशा शानदार भूमिकाएं मिलीं : परिणीति चोपड़ा

0
मुझे हमेशा शानदार भूमिकाएं मिलीं : परिणीति चोपड़ा
I have always got great roles : Parineeti Chopra
I have always got great roles : Parineeti Chopra
I have always got great roles : Parineeti Chopra

नई दिल्ली। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड में बेहतरीन भूमिकाएं मिलने और गाना गाने का मौका भी मिलने पर खुद को खुशकिस्मत मानती हैं क्योंकि संगीत उनकी ‘आत्मा’ है।

परिणीति ने बताया कि मैंने ‘लेडी वर्सेज रिकी बहल’ से शुरुआत की थी, जिसके लिए मुझे कई पुरस्कार मिले। फिर मैंने ‘इश्कजादे’ की, इस फिल्म के लिए मुझे राष्ट्रीय पुरस्कार मिला, मैंने हमेशा ऐसी भूमिकाएं निभाई हैं, जो शानदार थीं। ईश्वर की कृपा से मुझे हमेशा शानदार भूमिकाएं मिलीं।

सलमान क्यों हुए अपनी गर्लफ्रेंड युलिया से गुस्सा, क्या है वजह
‘दंगल’ के बाद भी मुझे संघर्ष करना पड़ा : फातिमा सना शेख

आगामी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में परिणीति ने ‘माना कि हम यार नहीं’ गाया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अभिनेत्री का कहना है कि गायन उनकी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है।

उन्होंने कहा कि जो कोई भी शख्स मुझे जानता है उसे पता है कि गाना मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। संगीत वास्तव में मेरी आत्मा है, इसलिए ‘मेरी प्यारी बिंदु’ मेरे लिए खास है क्योंकि मैं चाहती थी मेरा पहला गाना अच्छा प्रदर्शन करे। उन्होंने कहा कि वह चाहती थीं कि उनका गाना हिट साबित हो और यही हुआ।

परिणीति इस फिल्म के साथ लगभग दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें काफी फिल्मों के प्रस्ताव मिल रहे थे, लेकिन 2015 में उन्होंने काम से नौ महीने का ब्रेक लिया, क्योंकि वह अपना घर बनवा रही थीं और शरीर को छरहरा बनाने तथा फिटनेस पर ध्यान दे रही थीं। नौ महीने बाद उन्होंने यह फिल्म साइन की और शूटिंग शुरू की। शूटिंग पूरा होने व फिल्म रिलीज होने में एक साल और लग जाता है।

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस के दिल की बात, क्लीक करें और जानें
अपने पति संग काम क्यों नहीं करना चाहती संजीदा शेख

फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में काम करने के बारे में परिणीति (28) ने कहा कि उन्हें पटकथा पसंद आई और उन्हें लगा कि वह इसी तरह के किरदार निभाना चाहती थीं। इसमें कई पुराने गाने हैं, जो जीवन के विभिन्न अध्यायों के साथ जुड़े हैं।

फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अपनी जोड़ी के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि दोनों में खूब बनती है। अभिनेता उनके करीबी दोस्तों में से एक हैं। उनके साथ काम करना सहज है। वह साधारण और ईमानदार शख्स हैं।

वहीं परिणीति ‘मेरी प्यारी बिंदु’ और अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘सरकार-3’ में होने वाली भिडंत को लेकर चिंतित नहीं हैं। दोनों फिल्में शुक्रवार को रिलीज हो रही हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि अगर फिल्म अच्छी है, तो दर्शक इससे जुड़ते हैं। फिल्म सफल तब होती है जब लोग उसे पसंद करते हैं और उसे देखने का लुत्फ उठाते हैं। अगर लोग ‘मेरी प्यारी बिंदु’ को पसंद करते हैं, तो यह सफल साबित होगी।