Home Entertainment फैशन संबंधी मैंने कई भयंकर गलतियां की हैं : करिश्मा कपूर

फैशन संबंधी मैंने कई भयंकर गलतियां की हैं : करिश्मा कपूर

0
फैशन संबंधी मैंने कई भयंकर गलतियां की हैं : करिश्मा कपूर
i have made many fashion blunders : Karisma Kapoor

i have made many fashion blunders : Karisma Kapoor

मुंबई। अभिनेत्री करिश्मा कपूर की मानें तो फिल्म नगरी में अपने शुरूआती दिनों में उन्होंने फैशन संबंधी कई भयंकर गलतियां की हैं।

समर में साड़ियों का लेटेस्ट ट्रेंड, आप भी दिखेंगी यूं आकर्षक

महज 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली 43 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि समय के साथ फैशन की उनकी समझ अच्छी होती गई और लोगों ने इसकी तारीफ भी की।

महिलाओं को मर्जी के कपड़े पहनने का हो हक : विद्या…

करिश्मा ने कहा कि फैशन संबंधी मैंने कई भयंकर गलतियां की हैं। फिल्मों में जब मैं आई थी तब मैं बहुत छोटी थी। यह कुछ ऐसा था कि स्कूल के बाद सीधा मैं फिल्म सेट पर पहुंच गई। हमलोग ज्यादा कुछ नहीं जानते थे।

चूंकि मैं फिल्म नगरी में ही पली बढ़ी तो फैशन को लेकर मेरी समझ भी विकसित होती गई और मुझे महसूस हुआ कि मेरे अंदर फैशन के अंदाज को लेकर खास समझ है और मुझे खुशी है कि लोग मेरे इस अंदाज को पसंद भी करते हैं।

‘अभिनेत्री ने कहा कि अभी से काफी अरसा पहले जब मैंने शुरूआत की थी तब हमारे पास ऐसी कोई सुविधा नहीं थी कि हम ऐसे अच्छे स्टाइलिस्ट्स, मेकअप आर्टिस्ट्स को रखें। अब तो अभिनेत्रियों के पीछे एक पूरी टीम होती है।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का गृहणियों को सलाम

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि आज की पीढ़ी की अभिनेत्रियों के लिए खूबसूरत दिखना आसान हो गया है। उन दिनों हमें वही पहनना होता था जो निर्देशक या निर्माता कहते थे। बहरहाल, करिश्मा ने कहा कि जब बात उनके व्यक्तिगत स्टाइल की आती है तो वह क्लासिक दिखना पसंद करती हैं।