Home Entertainment Bollywood मुझे फिल्में मेरी योग्यता से मिली हैं : इलियाना डीक्रूज

मुझे फिल्में मेरी योग्यता से मिली हैं : इलियाना डीक्रूज

0
मुझे फिल्में मेरी योग्यता से मिली हैं : इलियाना डीक्रूज
Ileana D'Cruz happy on her career graph

 I have received films from my merit: ileana d'cruz

सबगुरु न्यूज़: बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज का कहना है कि उन्हें फिल्में उनकी योग्यता से मिलती हैं और इसके लिए उन्हें लोगों से मीठी-मीठी बातें करने की आवश्यकता नहीं है, न ही काम पाने के लिए वह लोगों को प्रभावित करने की कोशिश करती हैं। मिलन लुथ्रिया की आगामी फिल्म ‘बादशाहो’ में नजर आने जा रहीं इलियाना ने कहा, ‘लोग इसे अहंकार समझ सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।

VIDEO: जानते हैं जानवरों का 8 रहस्यमय आइलैंड

मैं लोगों के लिए अच्छी बन सकती हूं, उनके साथ कॉफी के लिए बाहर जा सकती हूं, डिनर कर सकती हूं, पार्टी में जाकर उनकी पसंद बन सकती हूं। लेकिन, मैं यह सब नहीं करती। मैं फिल्में पाने के लिए लोगों से मीठी-मीठी बातें नहीं कर सकती।’ उन्होंने कहा, ‘इसके बजाय मैं ऐसी फिल्म में चुना जाना पसंद करती हूं जिसमें निर्देशक को लगे कि मैं किरदार के साथ न्याय करूंगी और मैं प्रतिभाशाली हूं।

VIDEO: देखें दुनिया के 10 विचित्र पेड़ जानकर होजाएंगे हैरान

इसलिए अब तक, मुझे फिल्में मेरी योग्यता से मिली हैं।’ फिल्मोद्योग में मित्र बनाने के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं किसी के भी साथ बुरे से पेश नहीं आती। एक पेशेवर होने के नाते मैं चाहती हूं कि मेरे सभी सह-कलाकार, निर्देशक, निर्माता और सहकर्मी मेरे साथ काम करने में सहज महसूस करें, लेकिन मैं सेट पर मित्र बनाने के लिए नहीं जाती।’ इलियाना की बादशाहो 1 सितंबर को रिलीज होगी।

VIDEO: समय यात्रा की 7 सच्ची घटनाएं जानकर होजाएंगे हैरान

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE