Home Entertainment Bollywood व्यवसायिक सिनेमा से बहुत प्यार है : जैकलिन फर्नांडीज

व्यवसायिक सिनेमा से बहुत प्यार है : जैकलिन फर्नांडीज

0
व्यवसायिक सिनेमा से बहुत प्यार है : जैकलिन फर्नांडीज

नई दिल्ली। अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है, जो देश की सबसे बड़ी व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं। इसके साथ उनका कहना है कि उन्हें व्यवसायिक सिनेमा से बहुत प्यार है।

‘रेस 2’ से लेकर ‘किक’ और ‘हाउसफुल 2’ और ‘हाउसफुल 3’ के साथ अभिनेत्री ने बार-बार बेहतरीन फिल्मों से जनता का मनोरंजन किया है। वर्ष 2017 की ब्लॉकबस्टर में से एक जुड़वा 2 में जैकलीन का मुख्य आधार रहा है, जिसने बॉक्स-ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की है।

वह बॉलीवुड की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक है, जिसकी फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, जिसमें 5 फिल्में 100 करोड़ से अधिक हैं, जो निश्चित रूप से शीर्ष दावेदार के रूप में अभिनेत्री के रुख को मजबूत करती हैं।

जैकलिन से जब व्यवसायिक सिनेमा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे व्यवसायिक सिनेमा से बहुत प्यार है। मुझे लगता है कि लोग व्यावसायिक सिनेमा की अभिनेत्रियों को गंभीरता से नहीं लेते।

उन्होंने कहा कि लोग भूल जाते हैं कि भले ही हम व्यावसायिक फिल्मों में चीजों को सहज रूप से पेश करते हैं, लेकिन इसमें बहुत सारे काम होते हैं। यही वजह है कि हर कोई व्यावसायिक अभिनेत्री नहीं बन सकती। इन सब से ज्यादा, मैं खुद को एक मनोरंजन के रूप में देखती हूं। यह मुझे ऐसा करने का मौका देता है और मैं इससे खुश हूं।