Home Breaking अभी तक विवियन को ही नहीं भुला पाई हूं : वाहबीज डोराब्जी

अभी तक विवियन को ही नहीं भुला पाई हूं : वाहबीज डोराब्जी

0
अभी तक विवियन को ही नहीं भुला पाई हूं : वाहबीज डोराब्जी

टीवी इंडस्ट्री में रिश्तों का टूटना लगातर जारी है, इस बार बारी है वाहबीज डोराब्जी और विवियन की। जी हां दोनों काफी समय अलग रह रहें है और ऐसे में वाहबीज का नाम उनके को एक्टर पंकित टक्कर से जोड़ा जा रहा है।

यहां तक की वाहबीज और विवियन के रिश्ते के टूटने की वजह पंकित और एक्ट्रेस वाहबीज डोराब्जी के बीच की नजदीकियां बताई जा रही हैं। दोनों ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में हैजबैंड और वाईफ के रोल में है।

पंकित ने अपनी पत्नी से अलगाव की खबर को कंफर्म करते हुए कहा है कि हम पिछले दो सालों से अलग रह रहे थे। हम दोनों अपनी मर्जी से अलग हुए हैं। फिलहाल हमारा बेटा हमारी प्राथमिकता है और हम नहीं चाहते कि हमारे कारण उसे कोई नुकसान हो।

पंकित और प्राची के अलगाव की खबरों से हर कोई हैरान है। दोनों की शादी को 17 साल हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि ‘बहू हमारी रजनीकांत’ सीरियल की शूटिंग के दौरान पंकित और वाहबीज एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए हैं। हालांकि वाहबीज ने इन खबरों को अफवाह करार दिया है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि हम केवल बिजनेस पार्टनर्स हैं। लोग बेवजह बातें बना रहे हैं। मैं खुद काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हूं। क्योंकि मैं लोगों से मिलती-जुलती हूं तो इसका ये मतलब नहीं है कि कोई मुझे किसी के साथ भी लिंक कर देगा।

मैं अभी तक विवियन को ही नहीं भुला पाई हूं। मैं उससे बेहद प्यार करती थी और कोई उसे रिप्लेस नहीं कर सकता। बता दें कि वाहबीज और विवियन डिसेना ने साल 2013 में शादी की थी लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।