Home Sports Cricket मैदान पर लौटी भारतीय क्रिकेट टीम

मैदान पर लौटी भारतीय क्रिकेट टीम

0
मैदान पर लौटी भारतीय क्रिकेट टीम
icc world cup 2015
icc world cup 2015
icc world cup 2015

एडिलेड। आईसीसी विश्व कप से पहले अपना आखिरी अभ्यास मैच जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरूवार से अभ्यास शुरू कर दिया।

शनिवार से शुरू हो रहे विश्व कप में भारत रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबले से अपने अभियान की शुरूआत करेगा। भारतीय टीम ने खुली धूप वाले मौसम में सेंट पीटर्स कॉलेज मैदान पर गुरूवार को जमकर प्रैक्टिस की।

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा ने नेट्स पर काफी समय बिताया और लगभग एक घंटे बल्लेबाजी का अभ्यास किया। अभ्यास के दौरान बल्लेबाजों को एक स्टूल के ऊपर चढ़कर भी गेंदबाजी की गई। आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की परिस्थितियों में ऊंचाई से तेज उछाल वाली गेंदों का अभ्यस्त होने के लिए इस तरह बल्लेबाजी का अभ्यास करवाया गया।

तेज गेंदबाजों मोहित शर्मा और मोहम्मद समी ने पहले बल्लेबाजी अभ्यास किया और कई ऊंचे शॉट लगाए, इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी का जमकर अभ्यास किया। इस बीच टीम निदेशक रवि शास्त्री और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लंबी चर्चाएं भी कीं।

धौनी और उपकप्तान विराट कोहली ने भी बल्लेबाजी अभ्यास किया और दोनों ही बल्लेबाजी अच्छी लय में नजर आए। उमेश यादव ने अच्छी गेंदबाजी की हालांकि भुवनेश्वर कुमार ने बहुत कम गेंदबाजी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here