Home Sports Cricket डब्ल्यूआईसीबी ने डैरेन सैमी के बयान को ‘अनुचित’ बताया

डब्ल्यूआईसीबी ने डैरेन सैमी के बयान को ‘अनुचित’ बताया

0
डब्ल्यूआईसीबी ने डैरेन सैमी के बयान को ‘अनुचित’ बताया
ICC World T20 : WICB slam darren Sammy's 'inappropriate' remarks
ICC World T20 : WICB slam darren Sammy's 'inappropriate' remarks
ICC World T20 : WICB slam darren Sammy’s ‘inappropriate’ remarks

सेंट जॉन्स। टी-20 विश्वकप का खिताब जीतने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान डैरेन सैमी द्वारा वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) की आलोचना पर बोर्ड ने सैमी को आड़े हाथों लिया है।

सैमी ने मैच के बाद बोर्ड के साथ जारी वेतन विवाद का हवाला देते हुए कहा था कि बोर्ड ने उनकी टीम को सम्मान नहीं दिया। बोर्ड ने बाद में बयान जारी कर जीत पर टीम को बधाई थी और साथ ही सैमी के बयान को ‘अनुचित’ बताया।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज ने रविवार को कोलकाता के ईडन र्गाडन्स स्टेडियम में खेले गए टी-20 विश्व कप के फाइनल मैच में इंग्लैंड को हराकर दूसरी बार टी-20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा कि बोर्ड अध्यक्ष वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान डैरेन सैमी द्वारा मैच के बाद दिए गए गलत बयान पर माफी मांगते हैं और बोर्ड की तरफ से अपने लाखों समर्थकों से भी मांफी मांगते हैं।

बयान में कहा गया है कि अध्यक्ष इसके पीछे कारण जानने और इस मामले को सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। बता दें कि सैमी ने रविवार को मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि हमारा बोर्ड के साथ विवाद चल रहा है।

मार्क निकोलस ने हमें बिना दिमाग के खिलाड़ी कहा था। लेकिन, इन सभी बातों के बावजूद टीम एकजुट रही। इन 15 खिलाड़ियों ने दिक्कतों को पीछे छोड़ जुनूनी समर्थकों के सामने शानदार क्रिकेट खेली। यह अदभुत था। मैं अपनी कोचिंग टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं।