Home Latest news छोटी ड्रेसेस के शौकीन हैं तो यह खबर जरूर पढें

छोटी ड्रेसेस के शौकीन हैं तो यह खबर जरूर पढें

0
छोटी ड्रेसेस के शौकीन हैं तो यह खबर जरूर पढें
if you are wearing short dreses in parties then be aware

if you are wearing short dreses in parties then be aware

बदलते फैशन ने कई बदलाव लाये हैं। जिसके चलते आजकल की लड़कियां पार्टीज में छोटी ड्रेसेस पहनना पसंद कर रही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं छोटी ड्रेस पहनते समय आपको बहुत सी ऐसी बातों का ध्यान रखना पड़ता जिससे आपकी इज्जत भी ख़राब ना हो और पार्टी का मज़ा भी किरकिरा ना हो। ऐसे ध्यान दे छोटी ड्रेस पहनने के बाद।

डाइटिंग करते समय ना करें ये गलतियां, घटने की जगह बढ़…

क्लोजनेस न बनाएं : शॉर्ट ड्रेस पहनकर भी आप क्यूट और एलिगेंट लग सकती हैं। ऐसे में लोगों को ये दिखाना कि आप कितनी बोल्ड और बिंदास हैं। लोगों के क्लोज जाना उनके साथ ड्रिंक्स करना और हंसना आपको भारी पड़ सकता है। आपके इस व्यवहार को लोग टेकेन फॉर ग्रांटेड ले लेंगे और आपको गलत नजर से देख सकते हैं। हो सकता है कि आपको वन नाइट के लिए ऑफर भी कर दें। इससे आप हर्ट हो सकती हैं।

टूथब्रश को चुनते समय ध्यान दे इन बातों को…

मालफंक्शन का शिकार : डांस फ्लोर पर खुलकर डांस करना बहुत अच्छी बात है, लेकिन मैडम जऱा आसपास के लोगों का भी ख़्याल कीजिए। ओवर कॉन्फिडेंस में आप वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो सकती हैं इससे आप कई दिनों तक गॉसिप का मुद्दा बना रहेंगी। लोगों के सामने जाने में आपको संकोच होगा।

जानिए रात में सोने पहले नहाने के हैरान कर देने वाले…

एडजस्टमेंट : शॉर्ट ड्रेस तभी पहनें जब पूरी तरह से आपको कॉन्फिडेंस हो। दोस्तों के कहने में न आएं महफिल में शॉर्ट ड्रेस पहनकर जाने के बाद बार-बार उसको खींचना, सही करना लोगों का ध्यान आकर्षित करता है और फिर पार्टी में ही आपके बारे में जमकर गॉसिप होने लगती है। लोग आपको बैकवर्ड समझकर हंसते हैं।

Dhinchak pooja के सांग से एक की हुई मौत

पैर फैलाकर न बैठें : शॉर्ट ड्रेस पहनने पर एटीट्यूट से उसे कैरी भी करना चाहिए। सोफे पर बैठते समय दोनों पैरों को फैलाकर बैठना आपकी प्रसनैलिटी के लिए ठीक नहीं होगा। ऐसे में आपका इंप्रेशन डाउन हो सकता है जब भी बैठें एख पैर को दूसरे पर चढ़ाकर बैठें। इन शॉर्ट क्रॉस लेग करके ही बैठें।

चैंपियन ट्रॉफी में दिखे विजय माल्या तो हुआ हंगामा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE