Home Breaking शिकायतों पर माउण्ट आबू थानाधिकारी को हटाया, बैरवा कार्यवाहक थानाधिकारी

शिकायतों पर माउण्ट आबू थानाधिकारी को हटाया, बैरवा कार्यवाहक थानाधिकारी

0
शिकायतों पर माउण्ट आबू थानाधिकारी को हटाया, बैरवा कार्यवाहक थानाधिकारी
mount abu police station
mount abu police station
mount abu police station

सबगुरु न्यूज-सिरोही। जोधपुर पुलिस महानिरीक्षक हवासिंह घूमरिया ने माउण्ट आबू थानाधिकारी को शिकायतों के आधार पर सिरोही पुलिस लाइन में स्थानांतरित कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक संदीपसिंह चौहान ने बताया कि महानिरीक्षक के आदेश पर माउण्ट आबू थानाधिकारी रामचंद्र को सिरोही पुलिस लाइन स्थानांतरित कर दिया गया है। उप निरीक्षक सरोज बैरवा वहां की कार्यवाहक थानाधिकारी होंगी। उल्लेखनीय है कि माउण्ट आबू थानाधिकारी रामचंद्र के समय में माउण्ट आबू में फैले कुराज की कई शिकायतें विभिन्न स्तर पर चल रही हैं।

सूत्रों के अनुसार जून 2016 की एक महत्वपूर्ण जांच तो माउण्ट आबू डीएसपी के पास भी है, जिसमें यदि पुख्ता सबूत मिलते हैं तो पुलिस विभाग को काफी शर्मींदगी भी उठानी पड़ सकती है। छीपाबेरी पर गुजराती पर्यटकों से वसूली, माउण्ट आबू में खुलेआम शराब की बिक्री, शराब पीकर छेड़छाड़ करने, खुले में शराब पीने, देर रात तक शराब की बिक्री जैसे मामलों में ढिलाई बरतने जैसे कई आरोप पिछले गई दिनों में माउण्ट आबू पुलिस पर लगे हैं। वैसे रामचंद्र के कार्यकाल में कुछ हाईप्रोफाइल, जनप्रतिनिधियों और पुलिस अधिकारियों के परिवार जनों के खिलाफ कार्रवाई भी चर्चा में रही है।