Home Entertainment Bollywood आईफा रॉक्स : बारिश की फुहार बीच जारी रहा शो

आईफा रॉक्स : बारिश की फुहार बीच जारी रहा शो

0
आईफा रॉक्स : बारिश की फुहार बीच जारी रहा शो
IIFA Awards 2017 : Rains dampen green carpet plans at IIFA Rocks, bur show went on
IIFA Awards 2017 : Rains dampen green carpet plans at IIFA Rocks, bur show went on
IIFA Awards 2017 : Rains dampen green carpet plans at IIFA Rocks, bur show went on

न्यूयॉर्क। आईफा रॉक्स समारोह में बारिश ने खलल जरूर डालने की कोशिश की, लेकिन यहां न्यूजर्सी के मेटलाइफ स्टेडियम में आयोजित शो जारी रहा, जहां ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने धमाकेदार लाइव प्रस्तुति दी।

शो शुरू होने के कुछ घंटे बाद शुक्रवार को रहमान ने मंच पर शानदार प्रस्तुति दी और दर्शक जोश से भरे हुए थे। मेजबानों द्वारा हंसी-मजाक किया जाता रहा और इसी बीच तकनीकी पुरस्कार बांटे गए।

इस वजह से IIFA AWARDS में नज़र नहीं आए शाहरुख़
संगीत पर काम करने के लिए पर्याप्त समय नहीं : प्रियंका चोपड़ा
काम की गुणवत्ता में विश्वास करती हूं : मंदिरा बेदी

वार्षिक इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) के समारोह में ग्रीन कार्पेट पर सितारों को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं, जो हर साल अलग-अलग देशों में अयोजित होता है, लेकिन बारिश ने इसमें खलल डालने की कोशिश की।

हालांकि, सलमान खान, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, शाहिद कपूर, अमुपम खेर, सैफ अली खना, हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा, तापसी पन्नू, शबाना आजमी, सोनू सूद और दीया मिर्जा जैसी फिल्मी हस्तियों ने ग्रीन कार्पेट की रौनक बढ़ाई।

सलमान आईफा पुरस्कार समारोह में शनिवार रात को प्रस्तुति देंगे। उन्होंने ट्वीट किया कि न्यूयॉर्क में बारिश हो रही है, यह मौसम मुझे पसंद है, अगर कल बारिश होती है तो आईफा में बारिश में डांस करने में बहुत मजा आएगा।

वहीं शाहिद ने ट्वीट किया कि आईफा रॉक्स..बारिश पार्टी में रुकावट नहीं डाल सकती। अपनी प्रस्तुति के बीच में रहमान ने कहा कि इसके लिए (आईफा) भीगने और बैठने के लिए अप सबका धन्यवाद।

समारोह में हरिहरन, कैलाश खेर, जोनिता गांधी और मोहित चौहान जैसे कलाकारों ने भी अपने गीतों से समां बांध दिया।

रहमान की प्रस्तुति मेटलाइफ स्टेडियम में उस घटना के महज कुछ दिनों बाद हुई है, जब लंदन के वेम्बली स्टेडियम में हिंदी गानों की कमी का हवाला देते हुए उनके प्रशंसक कार्यक्रम से उठकर चले गए थे। आईफा अवार्ड के मद्देनजर कार्यक्रम स्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।