Home Breaking गर्लफ्रेंड के चक्कर में आईआईटी के छात्र बन गए लुटेरे, अरेस्ट

गर्लफ्रेंड के चक्कर में आईआईटी के छात्र बन गए लुटेरे, अरेस्ट

0
गर्लफ्रेंड के चक्कर में आईआईटी के छात्र बन गए लुटेरे, अरेस्ट
lucknow : group of three IIT students became robber due to girlfriend, arrested
iit student roobers
lucknow : group of three IIT students became robber due to girlfriend, arrested

लखनऊ। अलीगंज थाना क्षेत्र में स्कूटी से बाटा शोरूम के सामने पहुंचे दो शातिर लूटेरों ने एक युवती से लूट की और भागने लगे। कुछ दूर जाने पर ही पुलिस ने दोनों को घेर लिया और गिरफ्तार किया।

पुलिस को दोनों ने गर्लफ्रेंड के चक्कर में फंसकर लूट की घटना करने की बात कबूल की। वहीं पुलिस ने इनके पास से चोरी की गई बाइक, एक लेडिज पर्स व घटना में प्रयुक्त स्कूटी भी बरामद हुई।

एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि शनिवार की देर रात लगभग दस बजे गजला सगीर सैक्टर-डी अलीगंज स्थित बाटा शोरूम से खरीदारी कर जा रही थी। तभी पीछे से स्कूटी सवार बदमाश पर्स लूटकर फरार हो गए।

लूट के बाद पीड़ित ने फोनकर थाना अलीगंज केपी यादव को बताया कि एक लाल रंग की स्कूटी सवार बदमाश पर्स लूटकर भाग रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने अलीगंज क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया।

अभियान के दौरान चंद्रलोक कॉलोनी के पास स्कूटी सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया तो वह केंद्रीय भवन की तरफ भागने लगे। जहां पुलिस ने पब्लिक के सहयोग से तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

इनकी शिनाख्त जय मिश्रा निवासी भुसामंडी थाना मलिहाबाद, शोयब खान निवासी मेंहदी टोला थाना अलीगंज व शिवम पांडेय निवासी विष्णुलोक कॉलोनी थाना विकासनगर के रूप में हुई।

तीनों मोहनलालगंज में स्थित एक कॉलेज में आईआईटी के छात्र है। तीनों ने हसनगंज में लखनऊ विश्वविद्यालय के पास एक महिला से पर्सलूट की घटना को स्वीकार किया।

मां ने दिए रूपए तो गर्लफ्रेंड पर लूटा दिया

आरोपी जय मिश्रा ने बताया कि उसकी मां ने एक हजार रूपये शिक्षा के नाम पर दिया था। लेकिन वह रूपए अपनी गर्लफ्रेंड पर लूटा दिया। इसकी जानकारी होने पर मां रूपयों की मांग कर रही थी। रूपए लौटाने के लिये वह लूट करने को तैयार हो गया।