Home Entertainment Bollywood मैं रणवीर सिंह को बहुत पसंद करता हूं : कबीर खान

मैं रणवीर सिंह को बहुत पसंद करता हूं : कबीर खान

0
मैं रणवीर सिंह को बहुत पसंद करता हूं : कबीर खान
I'm really fond of Ranveer Singh, says 1983 director Kabir Khan
I'm really fond of Ranveer Singh, says 1983 director Kabir Khan
I’m really fond of Ranveer Singh, says 1983 director Kabir Khan

मुंबई। फिल्म ‘1983’ में रणवीर सिंह के सात काम कर रहे फिल्मकार कबीर कान का कहना है कि वह वास्तव में अभिनेता को बहुत पंसद करते हैं।

कबीर 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने की कहानी को पर्दे पर पेश करने के लिए तैयार हैं। इसमें रणवीर तत्कालीन कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

कबीर बुधवार को मिस दीवा ग्रैंड फिनाले में बतौर जज शामिल हुए और उनसे इस गौरवपूर्ण कहानी का निर्देशन करने की भावना के बारे में पूछा गया।

इस पर कबीर ने कहा कि 1983 मेरे लिए बेहद खास फिल्म है। मुझे लगता है कि यह एक फिल्म से कही बढ़कर है, मैं फिल्में बनाना जारी रखूंगा लेकिन आपके पास कुछ प्रोजेक्ट ऐसे आते हैं, जो एक फिल्म और हमारे निजी करियर से कहीं बढ़कर होते हैं और ‘1983’ इसी तरह का प्रोजेक्ट है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के ट्रेलर के बारे में टिप्पणी करने के लिए कहे जाने पर उन्होंने कहा कि मुझे वास्तव में फिल्म का ट्रेलर और रणवीर का लुक पंसद आया। मैं वास्तव में उन्हें (रणवीर) बेहद पसंद करता हूं और मैं अपनी अगली फिल्म उनके साथ कर रहा हूं। कबीर ने कहा कि ‘पद्मावती’ का ट्रेलर बेहद शानदार है और इसकी कहानी भी दिलचस्प मालूम पड़ रही है।