Home Tour & Travel ऐसी जगह जहां पेड़ों से घिरी यह झील बिल्कुल शांत है आप भी देखिए

ऐसी जगह जहां पेड़ों से घिरी यह झील बिल्कुल शांत है आप भी देखिए

0
ऐसी जगह जहां पेड़ों से घिरी यह झील बिल्कुल शांत है आप भी देखिए
In a place where the lake surrounded by trees is absolutely calm.

In a place where the lake surrounded by trees is absolutely calm.

सबगुरु न्यूज़: चीन के साथ लगते देश के पूर्वोत्तर राज्य अरुणाचल प्रदेश की राजधानी है ईटानगर। यह एक शांतिपूर्ण स्थान, मजेदार नाइट क्लबों और अच्छे भोजन के लिए मशहूर है। असम के प्रमुख शहर गुवाहाटी से ईटानगर का सफर करीब 6 घंटे का है। यह रास्ता भी बेहद सुंदर है। हरे-भरे परिवेश के बीच यह सफर यादगार बन जाता है। ईटानगर से 10 किलोमीटर दूर नाहरलागुन रेलवे स्टेशन है।

गोवा पर्यटन ने शुरू की हॉप-ऑन-हॉप ऑफ बस सेवा

2014 में ही तैयार किया गया यह स्टेशन काफी साफ-सुथरा है। ईटानगर में स्थित गंगा झील बेहद खूबसूरत है। इसका पौराणिक महत्व भी माना जाता है। पेड़ों से घिरी यह झील बिल्कुल शांत है। यहां नौका विहार की सुविधा भी है। यदि चाहें तो इसके किनारे बैठ कर शांत पलों का आनंद भी ले सकते हैं।

चलते पहिये, गढ़ते किस्से ‘बाइक ट्रेवलिंग’

ईटानगर में खाने-पीने के लिए अनेक अच्छे रेस्तरां हैं जिनमें एक मणिपुरी रेस्तरां भी शामिल है। एक पहाड़ी पर स्थित नवनिर्मित बहुउद्देशीय सांस्कृतिक केंद्र है तो दूसरी ओर नाइट लाइफ का आनंद लेने वालों के लिए भी यहां क्लब हैं जहां रंग-बिरंगी रोशनी और जोरों से बजते संगीत पर नाच सकते हैं।

जब मल्लिका शेरावत का हुआ MMS वायरल

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE