Home Latest news बरामदे में सोये दम्पती के साथ मारपीट, बदमाश सोने के टॉप्स व टड्डा ले उड़े

बरामदे में सोये दम्पती के साथ मारपीट, बदमाश सोने के टॉप्स व टड्डा ले उड़े

0
बरामदे में सोये दम्पती के साथ मारपीट, बदमाश सोने के टॉप्स व टड्डा ले उड़े

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। घर के बरामदे में रात्रि में सोए दम्पती के साथ मारपीट कर अज्ञात बदमाश महिला के कान के टाप्स और हाथ का टड्डा छीन ले गए। मारपीट और छीना झपटी में पीडि़ता का कान कट गया और लहूलुहान हो गई। इस बारे में पीडि़त पक्ष ने जिले के वल्लभनगर पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस अज्ञातों की जांच कर रही है।

वल्लभनगर पुलिस थाने के एसआई महेन्द्रसिंह ने बताया कि उक्त वारदात बीती रात को क्षेत्र के रूण्डेड़ा गांव में हुई, जिसमें प्रार्थी नन्दलाल पिता नाथूलाल मेनारिया ने पुलिस में अज्ञातों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

वल्लभनगर के रूण्डेड़ा में बीती रात हुई वारदात

पीडि़त ने बताया कि वह स्वयं और पत्नी सुशीला रात में घर के बरामदे में सोये हुए थे। इस दौरान अज्ञात बदमाश घर में घुस आए। चोरी की नीयत से आए बदमाशों ने दोनों को डरा धमका कर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान बदमाशों ने पत्नी सुशीला के कान में पहने सोने के टॉप्स और हाथ में पहने ढाई तोले के सोने के टड्डे पर टूट पड़े।
बदमाशों ने मारपीट की और छीना झपटी करते हुए सोने का टॉप्स और टड्डा छीन लिया। पीडि़त ने बताया कि मारपीट और छीना झपटी में उसकी पत्नी सुशीला का एक कान टूट गया और काफी मात्रा में खून निकल गया।
एसआई महेन्द्रसिंह ने बताया कि उक्त मामला दर्ज कर पुलिस गांव में पहुंची और वारदात स्थल का जायजा लेकर मौका रिपोर्ट बनाई है। जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा। इधर, रात्रि में हुई मारपीट और चोरी की वारदात से गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।