Home World Asia News गृह सचिव ने क्रिकेट टीम की सुरक्षा का भरोसा दियाः बासित

गृह सचिव ने क्रिकेट टीम की सुरक्षा का भरोसा दियाः बासित

0
गृह सचिव ने क्रिकेट टीम की सुरक्षा का भरोसा दियाः बासित
India assures full security to pakistan cricket team
India assures full  security to pakistan cricket team
India assures full security to pakistan cricket team

नई दिल्ली। भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने शुक्रवार को अपनी क्रिकेट टीम की सुरक्षा के मुद्दे को लेकर केंद्रीय गृह सचिव राजीव महर्षि से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान राजीव ने बासित को भरोसा दिलाया कि पाक क्रिकेट टीम को भारत में पूर्ण रूप से सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत में बासित ने कहा कि राजीव महर्षि ने पाक क्रिकेट टीम को विश्व कप टी-20 के लिए भारत में पूर्ण रूप सुरक्षा प्रदान करने का भरोसा दिलाया है। उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान सरकार को अपनी रिपोर्ट भेजेंगे फिर इसके बाद सरकार टीम को भारत भेजने का अंतिम फैसला लेगी।

इस बीच, भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव अनुराग ठाकुर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि विश्व टी 20 के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट टीम को भेजने में देरी की जा रही है और बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट में खेलने का फैसला आईसीसी द्वारा लिया जाता है।

पीसीबी प्रमुख शहरयार खान ने कहा कि बोर्ड को भारत सरकार और बीसीसीआई से उनकी टीम के लिए फूलप्रूफ सुरक्षा का आश्वासन मिला है। वे अब इस मामले पर गृह मंत्री के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।