Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
indian army Major martyrs in terrorist attack in Kashmir
Home Headlines फिर एक मां ने खोया अपना बेटा, आतंकी हमले में मेजर, जवान शहीद

फिर एक मां ने खोया अपना बेटा, आतंकी हमले में मेजर, जवान शहीद

0
फिर एक मां ने खोया अपना बेटा, आतंकी हमले में मेजर, जवान शहीद
Army recruitment in Jaipur: apply Online registration until 31
kashmir : army major and jawans martyred in shopian, 2 terrorists killed in kulgam

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में गुरुवार तड़के आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के हमले में भारतीय सेना के एक मेजर और एक जवान शहीद हो गए। इससे पहले कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों ने दो हिजबुल आतंकवादियों को मार गिराया था।

हिजबुल ने जयपुरा गांव में सैन्य गश्ती दल पर हमले की जिम्मेदारी ली है, जिसमें मेजर कमलेश पांडे, सिपाही तंजीन और सिपाही कृपाल सिंह सहित तीन जवान घायल हो गए।

सूत्र के अनुसार घायलों को तुरंत श्रीनगर के एक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां मेजर पांडे और सिपाही तंजीन ने दम तोड़ दिया। हमले के बाद आतंकवादी फरार होने में कामयाब रहे।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुलगाम जिले के गोपालपोरा गांव में सुरक्षा बलों ने दो हिजबुल आतंकवादियों को मार गिराया था। इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए।

अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों के हमले में मारे गए आतंकवादियों में से एक मई में कुलगाम के पोंबाई गांव में पांच पुलिसकर्मियों और दो बैंक सुरक्षाकर्मियों की हत्या में शामिल था।