Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
अमरीका : भारतवंशी आदित्य तोमर की रेल हादसे में मौत - Sabguru News
Home World Europe/America अमरीका : भारतवंशी आदित्य तोमर की रेल हादसे में मौत

अमरीका : भारतवंशी आदित्य तोमर की रेल हादसे में मौत

0
अमरीका :  भारतवंशी आदित्य तोमर की रेल हादसे में मौत
indian born investment banking executive dead in US train crash

indian born investment banking executive dead in US train crash

indian born investment banking executive dead in US train crash

न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क के बाहर एक रेल हादसे में 41 वर्षीय एक भारतवंशी निवेशक बैंकर की मौत हो गई। मृतक भारतवंशी अपने दोस्तों के बीच असाधारण प्रतिभा के रूप में पहचाना जाता था।

मृतक आदित्य तोमर जेपी मॉर्गन की परिसंपत्ति प्रबंधन विभाग के उपाध्यक्ष थे। यहां से 45 किलोमीटर दूर पटरियों पर फंसी एक एसयूवी गाड़ी में रेलगाड़ी ने टक्कर मार दी थी, जिस कारण इसके पहले तीन डिब्बों में आग लग गई थी। इस हादसे में आदित्य सहित छह लोगों की मौत हो गई थी। जेपी मॉर्गन कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेमी डिमोन ने उनकी मृत्यु को एक भयानक त्रासदी और हानि बताया है।

आदित्य की लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक वह भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान से स्नातक था और उन्हें प्रोग्राम ट्रेडिंग में विशेषज्ञता हासिल थी और वह स्टॉक ट्रेडिंग का काम क रते थे। उन्होंने मियामी विश्वविद्यालय से भी पढ़ाई की थी और बर्कले कैपिटल और मॉर्गन स्टेन्ले के लिए काम किया था। वह कनेक्टिकट राज्य के डैनबरी में रहते थे और घर लौट रहे थे।

जेपी मॉर्गन ने एक बयान में कहा कि आदित्य एक असाधारण सहकर्मी थे। उनकी नेतृत्व क्षमता, हास्य भावना और अथक टीम भावना ने जेपी मॉर्गन एसेट्स मैनेजमेंट में हम सभी के लिए एक बेहतर कार्यस्थल बनाने में योगदान दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here