Home Entertainment Dil Ki Baat भारतीय पुरुष हॉलीवुड में भूमिकाओं की आस न रखें : गुलशन ग्रोवर

भारतीय पुरुष हॉलीवुड में भूमिकाओं की आस न रखें : गुलशन ग्रोवर

0
भारतीय पुरुष हॉलीवुड में भूमिकाओं की आस न रखें : गुलशन ग्रोवर
Indian men won't find many roles in Hollywood says Gulshan Grover
Indian men won't find many roles in Hollywood says Gulshan Grover
Indian men won’t find many roles in Hollywood says Gulshan Grover

मुंबई। दिग्गज अभिनेता गुलशन ग्रोवर का कहना है कि भारतीय महिलाओं को हॉलीवुड में प्रमुख भूमिकाएं निभाने का मौका मिल रहा है, लेकिन भारतीय पुरुषों को ऐसी उम्मीद नहीं रखनी चाहिए।

अभिनेता ने अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं जैसे ‘बीपर’, ‘ब्लाइंड एंबिशन’, ‘डिस्पेरेट इंडेवर्स’ और ‘प्रिजनर्स ऑफ द सन’ में काम किया है। गुलशन ग्रोवर ने कहा कि उन्हें बड़े नामों जैसे कि ब्रैड पिट और सलमान खान के एक फिल्म साथ काम करने की उम्मीद नहीं है।

बॉलीवुड की आने वाली फिल्मों के बारे जानने के लिए क्लीक करें
फिल्मी सितारों के दिल की बात जानने के लिए यहां क्लीक करें

डिजिटल मीडिया प्रोडक्शन कंपनी के एक बयान में कहा गया कि गुलशन ने अपने विचार इंड्स वाक्स मीडिया के नए शीर्षक ‘बॉलीवुड सीन स्टीलर्स’ में एक साक्षात्कार में दिया।

गुलशन ने कहा कि भारतीय महिलाएं सुंदर, आर्कषक और बहुत ही प्रतिभावान हैं। भारतीय पुरुष बहुत ही खूबसूरत है और प्रतिभावान है लेकिन मुझे ब्रैड पिट और सलमान खान के साथ एक फिल्म बनती नहीं दिखाई देती।

उन्होंने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि यदि मैं ब्रैड पिट के साथ एक फिल्म बना रहा हूं तो मुझे बाक्स ऑफिस पर 8-10 मिलियन डॉलर के लिए दूसरे भारतीय सुपरस्टॉर की जरूरत नहीं है। मैं पूरी दुनिया को देख रहा हूं। यदि मैं यहां से एक सुपरस्टार लेता हूं, तो उनके हिस्से बराबर होंगे, उनका वेतन एक समस्या है। इसलिए ऐसा नहीं होगा।