अमरीका में भारतीय छात्र धरमजीत की गोली मारकर हत्या

Indian student Dharamjeet shot dead at grocery store in US
Indian student Dharamjeet shot dead at grocery store in US

वाशिंगटन। अमरीका के कैलिफॉर्निया राज्य में एक किराने की दुकान पर दो हथियारबंद बदमाशों ने एक भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या में शामिल एक बदमाश कथित रूप से भारतीय मूल का बताया जा रहा है।

घटना सोमवार रात की है जब 20 वर्षीय धरमजीत सिंह जस्सर मदीरा शहर में गैस स्टेशन से आगे टैक्ल बॉक्स स्टोर में ड्यूटी कर रहा था। सदिग्ध स्टोर में लूट के इरादे से घुसे और एक बदमाश ने जस्सर पर एक के बाद एक कई गोलियां चलाई। जस्सर खुद को बचाने के लिए कैश काउंटर के पीछे छुपने का प्रयास कर रहा था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने कहा कि घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए और अपने साथ नकदी, सिगरेट की कुछ डिब्बियां और कुछ बक्से ले गए। घटना की सूचना एक ग्राहक ने पुलिस को दी। ग्राहक मंगलवार सुबह दुकान में कुछ सामान लेने के लिए गया था जहां उसने जस्सर का शव जमीन पर पड़ा देखा।

जस्सर पंजाब का रहने वाला है और वह अकाउंट का छात्र था। वह छात्र वीजा पर तीन साल पहले अमरीका गया था।

पुलिस ने जस्सर की हत्या मामले में भारतीय मूल के एक 21 वर्षीय अर्मितराज सिंह अठवाल को हिरासत में लिया है। माना जा रहा है कि इसी युवक ने जस्सर पर गोलियां बरसाईं थी। पुलिस ने अठवाल के वाहन की जांच के दौरान, एक अपंजीकृत .38-कैलिबर रिवॉल्वर, एक .22 कैलिबर पिस्तौल को बरामद किया है।