Home Headlines इंदौर : सैक्स रैकेट सरगना रिमांड पर, पूछताछ में जुटी पुलिस

इंदौर : सैक्स रैकेट सरगना रिमांड पर, पूछताछ में जुटी पुलिस

0
इंदौर : सैक्स रैकेट सरगना रिमांड पर, पूछताछ में जुटी पुलिस
sex racket busted in indore, 9 arrested
sex racket busted in indore, 9 arrested
sex racket busted in indore, 9 arrested

इंदौर। खजराना पुलिस द्वारा किए सैक्स रैकेट के खुलासे के बाद पुलिस ने पकड़े गए युवक-युवतियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से सरगना सागर जैन उर्फ सेंडों को कोर्ट ने 17 दिन के रिमांड पर सौंपा है, वहीं शेष आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

सेंडों से पुलिस ने रात में कड़ी पूछताछ की। पुलिस उससे यह पता लगा रही है कि उसके साथ कौन-कौन लोग जुड़े हुए थे और वह किन्हें लड़कियां पहुंचाता था। बताया जाता है कि इस मामले में और भी नाम सामने आ सकते हैं।

खजराना पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के बाद मंगलवार की शाम मयूर हास्पिटल के पीछे एक मल्टी के फ्लैट में छापा मारकर यहां पर सेक्स रैकेट पकड़ा था। फ्लैट में चार युवतियां और तीन युवक संदिग्ध हालत में मिले थे। इनके साथ ही सरगना सागर जैन व उसके कपिल जैन को भी गिरफ्तार किया गया।

सभी को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश कर सेंडो को रिमांड पर लिया गया। बताया जाता है कि पूछताछ के दौरान पुलिस को उसके पास से एक डायरी भी मिली है, जिसमें अनेक लोगों के नाम है। वहीं पुलिस यह भी पता लगा रही है कि सेंडो के साथ कौन-कौन लोग इस गोरखधंधे से जुड़े हुए हैं।

बताया जाता है कि पुलिस ने पिछले दिनों क्षिप्रा थाना क्षेत्र में हुई युवती की हत्या और हीरानगर थाना क्षेत्र में हुई युवती की हत्या के मामले में भी सेंडो से पूछताछ की है। दोनों के फोटो पुलिस ने सेंडो को दिखाए, लेकिन उसने इनके बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार कर दिया।

उधर, पुलिस अब उन लोगों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी में है, जो इस गोरखधंधे में सेंडो का साथ देते थे। ज्ञात हो कि सेंडो देह व्यापार के मामले में दलाली करता था।