Home Headlines इंदौर : मनचले की हरकतों से परेशान युवती ने की सुसाइड

इंदौर : मनचले की हरकतों से परेशान युवती ने की सुसाइड

0
इंदौर : मनचले की हरकतों से परेशान युवती ने की सुसाइड
Indore girl commits suicide due to harassment by a jilted lover
Indore girl commits suicide due to harassment by a jilted lover
Indore girl commits suicide due to harassment by a jilted lover

इंदौर। एक युवक युवती पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। वह धमकी देता था यदि तूने मुझसे शादी नहीं की तो तेरे परिवार को जान से मार डालूंगा।

मनचले द्वारा आए दिन की जाने वाली छेड़छाड़ और धमकियों से परेशान होकर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले में पुलिस ने जांच उपरांत मनचले के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

रविवार को सुबह मामले का खुलासा करते हुए बाणगंगा पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के पुष्प नगर में रहने वाली दीक्षा नाम की युवती ने दो दिन पहले अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

परिजनों ने उसे फंदे पर लटका देखा तो घटना का पता चला। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया और जांच शुरू की। पुलिस ने जांच करते हुए परिजनों के बयान लिए।

आसपास के लोगों से भी पूछताछ की तो पता चला कि दीक्षा को नरेन्द्र राठौर नामक का बदमाश आए दिन परेशान करता था। वह आते-जाते दीक्षा से छेड़छाड़ कर शादी के लिए दबाव बना रहा था, जब दीक्षा ने विरोध किया तो वह उसके परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी देने लगा।

बार-बार धमकी से परेशान होकर दीक्षा ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। पुलिस ने आरोपी नरेन्द्र राठौर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस ने का कहना है कि जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक ने खाया जहर, दूसरे की ट्रेन से कटकर मौत

भंवरकुआ थाना क्षेत्र की प्रोफेसर कालोनी में रहने वाले हर्ष पिता भरत की जहरीली वस्तु खाने से मौत हो गई। वहीं, अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के देवेन्द्र नगर में एक युवक की ट्रेन से टकराकर मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार हर्ष की शनिवार शाम को घर पर तबीयत बिगड़ी तो परिवार के लोग उपचार के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचे थे, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए भर्ती कर उपचार शुरू किया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

अस्पताल की सूचना पर मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि किन कारणों के चलते हर्ष ने जहरीली वस्तु खाई थी।

वहीं, अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के देवेन्द्र नगर में एक युवक की ट्रेन से टकराकर मौत हो गई। मरने वाले की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है। शनिवार की रात केशरबाग ब्रिज के नीचे उसका शव पड़ा मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।

पुलिस का कहना है कि मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि पटरी पार करते समय वह ट्रेन की चपेट में आया था, जिससे उसकी मौत हुई है।

https://www.sabguru.com/youtube-video-youth-harassing-girls-cp-goes-viral-police-start-probe/

 

https://www.sabguru.com/husband-beaten-opposing-commenting-wife-kolkata/