Home Karnataka Bengaluru इंफोसिस ने रविकुमार एस. को डिप्टी सीओओ बनाया

इंफोसिस ने रविकुमार एस. को डिप्टी सीओओ बनाया

0
इंफोसिस ने रविकुमार एस. को डिप्टी सीओओ बनाया
Infosys appoints Ravikumar S as deputy COO
Infosys appoints Ravikumar S as deputy COO
Infosys appoints Ravikumar S as deputy COO

बेंगलूरु/नई दिल्ली। तीसरी तिमाही के नतीजे जारी करने के साथ ही आईटी कंपनी इंफोसिस ने अपने उच्च प्रबंधन में बदलाव की घोषणा की। इंफोसिस ने रविकुमार एस को डिप्टी चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर बनाया।

रविकुमार एस इससे पहले कंपनी के चीफ डिलेवरी ऑफिसर थे। रविकुमार कंपनी के सीओओ प्रवीण राव को रिपोर्ट करेंगे। रविकुमार कंपनी के विदेशी व्यापार वाले सेक्शन को देख रहे थे। साथ ही अब वह विदेशी ग्राहक कंपनियों में से कुछ खास बिजनेस खातों को भी देखेंगे।

कंपनी के मुताबिक रविकुमार की पोस्टिंग दिल्ली ही रहेगी। रविकुमार इंफोसिस का जापान कारोबार देख रहे थे। साथ ही कंपनी के चीन ऑपरेशन के निदेशक मंडल में हैं।

इसके अलावा वह इंफोसिस समूह की कई कंपनियों, इंफोसिस पब्लिक सर्विस, इंफोसिस कंसल्टेंसी होल्डिंग, पनाया, मैकेमिश सिस्ट्मस् के भी निदेशक मंडल में हैं।

कंपनी सूत्रों के मुताबिक रविकुमार एस ने 2002 में इंफोसिस ज्वाइन की थी। इंफोसिस के पहले रविकुमार सैपियेंट कॉर्पोरेशन, ऑरेकल कॉर्पोरेशन, कैम्ब्रिज टेक्नॉलाजी पार्टनर्स और पीडब्ल्यूसी में काम कर चुके हैं। उन्होंने अपना करियर भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर में न्यूक्लियर साइंसिट्स के रूप में किया था।