Home Entertainment Bollywood जब इरफान खान ने कहा, आई हेट टीयर्स!

जब इरफान खान ने कहा, आई हेट टीयर्स!

0
जब इरफान खान ने कहा, आई हेट टीयर्स!
Irrfan Khan missing his co star parvathi says parvathy I hate tears!
Irrfan Khan missing his co star parvathi says parvathy I hate tears!
Irrfan Khan missing his co star parvathi says parvathy I hate tears!

कोलकाता। अभिनेता इरफान खान इन दिनों कोलकाता महानगर में अपनी अगली फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ के प्रचार में व्यस्त हैं। इस फिल्म की हीरोइन पार्वती हालांकि इस वक्त उनके साथ नहीं हैं। इरफान को मगर रह-रह कर पार्वती की याद सता रही है।

पार्वती की याद तब और गहरा गई, जब इरफान खान ने कोलकाता में मौजूद राजेश खन्ना की उस नाव की सवारी की, जिस पर राजेश खन्ना ने फिल्म ‘अमर प्रेम’ में शर्मिला टैगोर से ‘आई हेट टीयर्स’ कहा था। यह डायलॉग बाद में प्रसिद्ध हो गया। इस कश्ती में इरफान ने सिर्फ सवारी ही नहीं की, बल्कि लोकल मीडिया से उसी नाव में बातचीत भी की।

पार्वती की याद में इरफान ने ट्वीट किया कि पार्वती, आई हेट टीयर्स रे! जल्द मिलो मुंबई में, कोलकाता की डेट तो करीब-करीब अकेले ही खत्म हो गई!! इरफान के इस ट्वीट ने साफ जाहिर कर दिया कि वह अपनी सह-कलाकार को किस कदर याद कर रहे हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इरफान खान फिल्म हिंदी मीडियम के बाद एक और बेहतरीन फिल्म में अपने रोमांस की शैली दर्शाने के लिए तैयार हैं।

पार्वती ने मलयालम, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में करीब एक दशक तक काम किया है और अब वह ‘करीब करीब सिंगल’ के साथ बॉलीवुड में अपनी नई पारी खेलने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में असामान्य और ताजा जोड़ी के रूप में इरफान और पार्वती के बीच अनदेखा रोमांस देखने को मिलेगा।

‘करीब करीब सिंगल’ की कहानी परियों की दुनिया से निकली रोमांस की कहानी है, जिसमें ये दिखाया गया है कि प्रत्येक कहानी का एक पूर्ण अंत हो, यह जरूरी नहीं है।

जी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत ‘करीब करीब सिंगल’ को तनुजा चंद्रा ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी।