Home Rajasthan Bikaner बीकानेर में अभिनेता इरफान, देखने उमड़ी भीड़

बीकानेर में अभिनेता इरफान, देखने उमड़ी भीड़

0
बीकानेर में अभिनेता इरफान, देखने उमड़ी भीड़
irrfan khan start shooting in bikaner
irrfan khan start shooting in bikaner
irrfan khan start shooting in bikaner

बीकानेर। अभिनेता इरफान खान इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर बीकानेर आए हुए हैं। लालगढ़ पैलेस, गजनेर पैलेस व आस-पास के कई क्षेत्रों में खान ने फिल्म के कई दृश्य शूट किए। जिसमें वे मुख्य अभिनेता की भूमिका में अभिनय करते नजर आए।

शूटिंग से वक्त मिलने पर मंगलवार दोपहर को अचानक एक्टर इरफान खान डालमिया हेयर एण्ड ब्यूटी स्पा पहुंचे। जब लोगों को इस पार्लर में खान के होने का पता चला तो बाहर उनके फैन्स की भीड़ जमा हो गई थी। इस दौरान खान ने प्रशसंकों का अभिवादन करके ब्यूटी स्पा में चले गए।

इस मौके पर डायरेक्टर ओमप्रकाश सैन ने साफा पहनाकर स्वागत भी किया। ब्यूटी स्पा में इरफान खान ने हेयर स्टाइलिश से कटिंंग भी कराई थी। सैलून के संचालक मुन्ना भाई ने खान की हेयर स्पा की।

इस दौरान एक्टर खान ने संचालक शिव सैन और फैन्स के साथ फोटो क्लिक करवाई और ऑटोग्राफ भी दिए और गोपी, महेन्द्र, सुनील, उत्तम, शंकर, गोपाल सहित डालमिया गु्रप ने स्वागत किया और डालमिया ग्रुप और फैन्स ने उन्हें फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी।

डालमिया हेयर एण्ड स्पा में आए अभिनेता इरफान खान से पत्रकारों से बातचीत के दौरान मैं बीकानेर पहली बार आया हूं यह बहुत अच्छा शहर है।

यहां के लोगों का व्यवहार बहुत ही सादगीपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मैं खुदा से दुआ करता हूं बीकानेर कभी महानगर न बने क्योंकि यहां के लोग बहुत ही अच्छे हैं।