Home Entertainment Bollywood ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की अगली सीक्वल में हो सकते हैं इरफान खान

‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की अगली सीक्वल में हो सकते हैं इरफान खान

0
‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की अगली सीक्वल में हो सकते हैं इरफान खान
Irrfan Khan to star in 'Life in a Metro' sequel
Irrfan Khan to star in 'Life in a Metro' sequel
Irrfan Khan to star in ‘Life in a Metro’ sequel

मुंबई। अभिनेता इरफान खान की 2007 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ का अगला सीक्वल आने की संभावना है।

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ में मुंबई में रहने वाले नौ लोगों की स्टोरी है और इसमें एक शहरी जीवन के अतिरिक्त वैवाहिक जीवन के इतर प्रेम संबधों के कारण दिल टूटना और आधुनिक जीवन के संघर्ष जैसे मुद्दों की झलक मिलती है। मुंबई आधारित इस फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

फिल्म से जुड़े सुत्रों ने बताया कि हम अभी भी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है। अगले सीक्वल में यह पूरी तरह से अलग स्टोरी होगी। हम इसमें कपल्स की स्टोरी नहीं ले रहे है। इसमें मुंबई की चार प्रेम कहानियां होगी। इसके बारे में हम जल्द ही विस्तार से बताएंगे।

फिल्म में धर्मेन्द्र, नफीसा अली, शिल्पा शेट्टी, शाइनी आहूजा, केके मेनन, कंगना रनौत, शरमन जोशी, कोंकणा सेन शर्मा और इरफान खान ने भूमिका निभायी थी।

सूत्रों ने बताया कि अगले सीक्वल के कलाकारों के लिए हम अभिनेताओं से बात कर रहे है लेकिन अभी तक कोई भी इसके लिए तय नहीं हुआ है। हम पहले भाग के कलाकार इरफान खान से भी बात कर रहे है। इसके लिए उन्होंने अपनी मौखिक प्रतिबद्धता जाहिर की है।

फिल्म में प्रीतम द्वारा रचित संगीत दिल को छूने वाला था। जिसमें ‘अलविदा’, ‘बातें कुछ अनकही सी’, ‘इन दिनों’ और ‘ओ मेरी जान’ जैसे यादगार नगमे थे।

सूत्र ने बताया कि प्रीतम अगले सीक्वल के लिए भी संगीत देंगे। फिल्म के सीक्वल का काम दिसबंर तक शुरू हो सकता है।