Home Azab Gazab कलयुगी मां ने नवजात बच्ची को अंडरब्रिज से फेंका, फिर भी जिंदा

कलयुगी मां ने नवजात बच्ची को अंडरब्रिज से फेंका, फिर भी जिंदा

0
कलयुगी मां ने नवजात बच्ची को अंडरब्रिज से फेंका, फिर भी जिंदा
jabalpur : newborn baby girl throw from under bridge, alive

jabalpur : newborn baby girl throw from under bridge, alive

जबलपुर। ‘जाको राखे, साईयां मार सके न कोय’, यह कहावत उस समय सच हो गई, जब एक मां अपने कलेजे के टुकड़े को फेंककर भाग गई। जब तक इसकी जानकारी क्षेत्रीय लोगों को हुई नवजात के शरीर में चिटियों का ढेर लग गया था। इतनी तकलीफों के बाद भी नवजात बच्ची जिंदा थी।

100 डायल को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस बच्ची को कपड़े में लपेट विक्टोरिया अस्पताल पहुंची, जहां से उसे एल्गिन अस्पताल में भेज दिया गया है।मज़ेदार वीडियो पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ग्वारीघाट पुलिस ने बताया कि आयुर्वेदिक कॉलेज के समीप अंडरब्रिज के नीचे एक नवजात बच्ची जिंदा मिली है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है (VIDEO: कातिल ने मारने से पहले बनाया माँ-बेटी का आखिरी वीडियो) कि किसी ने रात में डिलेवरी होने के बाद ही बच्ची को फेंक दिया। सुबह शरीर में चीटियां लगने के बाद एक राहगीर की नजर उस पर पड़ी।

पुलिस को शंका है कि क्षेत्र की रहने वाली महिला और सहयोगियों ने ही बच्ची को फेंका है।(VIDEO: पति के आदमियों से शारीरिक संबंध पत्नी ने की खुदकुशी) पुलिस आगंनबाड़ी कार्यकर्ता के सहारे हाल ही डिलेवरी होने वाली गर्भवती/प्रसूताओं तक पहुंचेगी। पुलिस की एक टीम होटल, मकान एवं प्रतिष्ठानों में लगे सीसी टीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

महिला सिपाही आयुर्वेदिक कॉलेज के आसपास रहने वाली महिलाओं से पूछताछ कर रही है।(VIDEO: 5 टॉप वाटर प्रूफ स्मार्टफोन अपकमिंग 2017) एलिग्न असपताल में नवजात का प्राथमिक होने के बाद डॉक्टरों ने कहा कि बच्ची स्वस्थ्य है।

फिलहाल नवजात को वेंटीलेटर में रखा गया है। (VIDEO: बॉयफ्रेंड के ब्लैकमेल करने पर लड़की ने किया सुसाइड)चीटियों के काटने से उसके शरीर में लाल निशान आ गए हैं। डिलेवरी के तत्काल बाद ही उसे फेंका गया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE