Home Breaking जयपुर की गर्ल से फेसबुक पर फर्जी नाम से दोस्ती, प्यार और किडनैप

जयपुर की गर्ल से फेसबुक पर फर्जी नाम से दोस्ती, प्यार और किडनैप

0
जयपुर की गर्ल से फेसबुक पर फर्जी नाम से दोस्ती, प्यार और किडनैप
jaipur girl kidnapped by facebook friend in delhi
jaipur girl kidnapped by facebook friend  in delhi
jaipur girl kidnapped by facebook friend in delhi

जयपुर/नई दिल्ली। फेसबुक पर फर्जी नाम से दोस्ती, प्यार और फिर शादी के लिए जबरन अपहरण। राजस्थान में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें आरोपी ने किशोरी को दिल्ली स्थित एक मकान पर जबरन ठहराया और उसकी पिटाई कर उससे मोबाइल फोन छीन लिया।

मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजस्थान जयपुर पुलिस के साथ मिलकर किडनैप किशोरी को वसंत कुंज इलाके से सकुशल बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान इमरान के रूप में हुई है। आरोपी बागपत यूपी का रहने वाला है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इसी हफ्ते मानसरोवर साऊथ जयपुर पुलिस ने क्राइम ब्रांच से संपर्क किया था। उन्होंने बताया कि जयपुर से एक किशोरी का अपहरण हुआ है। उनको शक है कि आरोपी किशोरी को लेकर दिल्ली में ठहरा हुआ है।

इस बीच पता चला कि आरोपी किशोरी के घरवालों को कई बार फोन कर चुका है। आरोपी किशोरी के माता पिता को दिल्ली बुला रहा है। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल फोन की लोकेशन निकाली।

जांच टीम ने वसंत कुंज में छापेमारी कर आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया। आरोपी से पता चला कि उसकी किशोरी से मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी। जिसमें आरोपी ने फर्जी नाम सोशल मीडिया पर रखा था। दोस्ती होने के बाद दोनों में प्यार हो गया।

आरोपी ने किशोरी से कहा था कि वह उससे शादी करेगा। किशोरी उसके झांसे में आ गई। आरोपी उसे जबरन महिपालपुर स्थित एक मकान पर ले आया। मकान उसने किराये पर लिया था। यहां आकर किशोरी ने उसके साथ रहने से मना कर दिया।

यह भी पढें

शादी का झांसा देकर रेप संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
मध्यप्रदेश : भोपाल में टीचर ने 11 साल की छात्रा से किया रेप
सेक्स क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का गैंगरेप, एनआरआई अरेस्ट
पड़ोसी ने साथियों के साथ छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप
दिल्ली में महिला के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप