Home Breaking जयपुर: नकली आईफोन-7 बेचने वाला शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

जयपुर: नकली आईफोन-7 बेचने वाला शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

0
जयपुर: नकली आईफोन-7 बेचने वाला शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे
This offer is available on this smartphone of IPHONE
Jaipur in The police boarded handle vicious selling fake iPhones 7
Jaipur in The police boarded handle vicious selling fake iPhones 7

जयपुर। अभी हाल में ही लांच हुए आईफोन-7 को लेकर कई तरह की खबरे आ रही है। युवाओं में आईफोन का क्रेज सबसे ज्यादा बढ़ रहा है। लेकिन अभी तक आईफोन-7 अधिक कीमत और खरीददारी को लेकर सस्पेंस है।

आईफोन की डिलवरी या हैंड टू हैंड खरीद को लेकर कई मामले आए हैं, जब लेने वाले धोखे के शिकार हुए। सोशल साइट्स पर कई प्रैंक वीडियोज के जरिए यूजर्स को आगाह भी किया गया है। फिर भी नकली आईफोन बेचने वालों के हौंसले कम नहीं होते।

राजस्थान के जयपुर जिले में एक ऐसे ही बड़े शातिर के बारे में पुलिस को जब जानकारी मिली। रविवार को बजाज नगर थाना पुलिस ने कीमती एप्पल आई फोन बताकर नकली मोबाइल बेचने वाले इस युवक को धोखाधड़ी व नकली माल सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार युवक अशीष कुमार काठवाल (32) नई दिल्ली का रहने वाला है। कुमार जयपुर के लक्ष्मी मंदिर के पास एप्पल मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा था। लोगों के अनुसार वह कई दिन वहां देखा गया।

फिर एक मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसको पकड़ा। पूछताछ में आरोपित ने दिल्ली से नकली मोबाइल लेकर आना और उन्हें यहां बेचने के लिए ग्राहक तलाशना बताया। पुलिस गिरोह के अन्य लोगों को भी तलाश रही है। यह गिरोह जयपुर में अलग-अलग ग्राहक पटाने में लगे हुए बताए जा रहे हैं।