Home Headlines जयपुर : ढाबे पर सिलेंडर में लगी आग, एक झुलसा

जयपुर : ढाबे पर सिलेंडर में लगी आग, एक झुलसा

0
जयपुर : ढाबे पर सिलेंडर में लगी आग, एक झुलसा
jaipur : lpg cylinder explodes after fire at restaurant, one injured
jaipur : lpg cylinder explodes after fire at restaurant, one injured
jaipur : lpg cylinder explodes after fire at restaurant, one injured

जयपुर। राजधानी जयपुर के शास्त्रीनगर थाना इलाके में मंगलवार सुबह एक ढाबे में सिलेण्डर में आग लग गई और इससे वहीं काम करने वाला एक युवक झुलस गया जिसे अस्पताल मेें भेजा गया।

जानकारी के अनुसार थाना इलाके में स्थित नाहरी नाका नुरानी मस्जिद के पास एक ढाबे में सुबह करीब नौ बजे सिलेण्डर मे आग लगने से एक युवक झुलस गया।

सूचना मिलने के बाद दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि ढाबे का मालिक मजिद खान मौके से फरार हो गया।

कार में गैस भरते समय लगी आग

मुरलीपुरा इलाके में मंगलवार सुबह एक मकान में घरेलू सिलेंडर से कार में गैस भरते समय शॉट सर्किट हो गया होने की वजह से आग लग गई। आगजनी में कार व दो बाइक जल कर राख हो गई और मकान क्षतिग्रस्त हो गया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस व दमकल की दो गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार इलाके के शिव नगर प्रथम में रहने वाले सत्यनारायण शर्मा अपने तीन मंजिला मकान के गैराज में मंगलवार सुबह करीब नौ बजे घरेलू सिलेण्डर से कार में गैस भरे रहे थे।

इस दौरान शॉर्ट सर्किट होने के कारण कार के सिलेण्डर किट में आग लग गई। आग लगने से कार सहित पास में खड़ी बाइक जल कर राख हो गई। सूचना मिलने पर विश्वकर्मा इलाके से दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

रोडवेज बस बेकाबू हुई, दो घायल

जयपुर-टोंक हाइवे पर मंगलवार सुबह निवाई मोड़ पर राजस्थान रोडवेज की एक बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर गई। इस हादसे में दो यात्रीें घायल हो गए। हादसे के बाद कुछ देर के लिए यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

सूचना पर निवाई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को सकुशल बाहर निकाला और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।