Home Headlines नौकरानी मुहैया कराकर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

नौकरानी मुहैया कराकर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

0
नौकरानी मुहैया कराकर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश
jaipur police busted a gang of fake maid service bureau
jaipur police busted a gang of fake maid service bureau
jaipur police busted a gang of fake maid service bureau

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर की जवाहर नगर थाना पुलिस ने घरेलू नौकरानी रख कर चोरी करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है।

ये आरोपी ऑन लाइन मेड सर्विस के जरिए घरों में नौकरानी रखकर वारदता को अंजाम देते थे। इस मामले में पुलिस एक युवक और युवती को दिल्ली से गिरफ्तार कर लाई है।

पुलिस की पूछताछ के दौरान गिरोह के सदस्यों ने अभी तक पंजाब हरियाणा और राजस्थान में करीब तीन दर्जन वारदाते करना कबूल किया है, लेकिन गिरोह का मुख्य सरगना और साथी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस के मुताबिक इस गिरोह में 6 लोग काम करते हैं। गिरोह का सरगना रंजीत है जो दिल्ली में बैठ अलग अलग कम्पनियां खोल ऑन लाइन रजिस्ट्रेशन कर लोगों के घरों तक मेड भेजने का काम करता है।

जवाहर नगर में दिया था वारदात को अंजाम

जवाहर नगर निवासी देवेंद्र सिंह ने ऑन लाइन मेड सर्विस के जरिए एक सप्ताह पहले घरेलू नौकरानी रखी थी, जो दूसरे दिन ही करीब 45 हजार नकदी लेकर फरार हो गई थी।

इस संबंध में जवाहर नगर थाने में रिपोर्ट दी गई और फिर कहानी बना पुलिस ने फिर से दिल्ली की कंपनी से ऑन लाइन मेड बुक करवाई। शनिवार को दिल्ली से कार में दो बदमाश घर पर नौकरानी को छोडऩे के लिए आए।

एक व्यक्ति कार में बैठा रहा जबकि दूसरा नौकरानी के साथ उनके घर में आया और आधार कार्ड, वोटर आईडी दिखाते हुए एग्रीमेंट कर 40 हजार रु. कमिशन लिया। इसके बाद देवेंद्र सिंह और पुलिस ने बदमाशों को दबोच लिया।

वारदात के खुलासे के बाद शहर में अन्य जगह हुई वारदातों के पीडि़तों ने भी थाने आकर सम्पर्क किया तो ये ही चोर उन वारदातों में लिप्त पाये गए। अब पुलिस इस गिरोह के सरगना और अन्य सदस्यों की तलाशी में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here