Home Rajasthan Dholpur धौलपुर पुलिस ने जयपुर से अगवा किशोर विशाल मुक्त कराया

धौलपुर पुलिस ने जयपुर से अगवा किशोर विशाल मुक्त कराया

0
धौलपुर पुलिस ने जयपुर से अगवा किशोर विशाल मुक्त कराया
Jaipur teen rescued from abductors in Dholpur, 4 held
Jaipur teen rescued from abductors in Dholpur, 4 held
Jaipur teen rescued from abductors in Dholpur, 4 held

धौलपुर। जयपुर से एक दिन पूर्व अगवा किए गए किशोर विशाल शर्मा को जनपद पुलिस ने मुक्त करा लिया है। मंगलवार को गजपुरा इलाके में पुलिस ने पूरे आपरेशन को अंजाम देते हुए चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बदमाशों द्वारा लूटी गई टवेरा कार को भी जब्त किया है। पुलिस ने देर शाम जयपुर से आई पुलिस टीम को मुक्त कराए गए किशोर को सौंप दिया। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि सदर थाना पुलिस की टीम ने मंगलवार शाम को गजपुरा के जंगलों से जयपुर से अगवा किए किशोर विशाल शर्मा को मुक्त करा लिया।

इस कार्रवाई में पुलिस ने चार बदमाशों को टवेरा कार समेत धर दबोचा है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अनिल उर्फ गिर्राज शर्मा निवासी नीमदा गेट भरतपुर, राजेश गुर्जर एवं मुखराम गुर्जर निवासी वरिधा थाना उच्चैन भरतपुर तथा रिषि गुर्जर निवासी नगला तुला रुदावल भरतपुर शामिल हैं।

जयपुर में 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा से सहपाठियों ने किया रेप

सिंह ने बताया कि जयपुर के मानसरोवर इलाके के वरुण पथ पर रहने वाले 18 वर्षीय विशाल शर्मा को चार बदमाशों ने सोमवार को अगवा किया था। इससे पूर्व बदमाशों ने जयपुर के प्रताप नगर से एक टवेरा कार आरजे 14/टीए 8025 को भी लूटा। सिंह ने बताया कि विशाल शर्मा के अगवा होने के बाद में पूरे प्रदेश समेत धौलपुर में भी नाकाबंदी की जा रही थी।

चारों बदमाश सोमवार देर रात को टवेरा कार से धौलपुर से बाडी जा रहे थे तथा बदमाशों ने हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी पर नाकाबंदी तोडी। इसके बाद में सदर थाना पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया।

पुलिस की टीम ने बाडी थाना इलाके में गजपुरा के जंगलों में बदमाशों तथा अगवा किए गए किशोर विशाल शर्मा रात भर सर्च आपरेशन चलाया। इस कार्रवाई में मानसरोवर थाना प्रभारी अनिल जैमन भी टीम के साथ रहे। देर शाम पुलिस ने विशाल शर्मा को मानसरोवर थाना पुलिस को सोंप दिया।

यह भी पढें
अपराध समाचार पढने के लिए यहां क्लीक करें