Home Breaking लखनऊ में दो सगी बहनों की हत्या करने वाला पड़ोसी प्रेमी अरेस्ट

लखनऊ में दो सगी बहनों की हत्या करने वाला पड़ोसी प्रेमी अरेस्ट

0
लखनऊ में दो सगी बहनों की हत्या करने वाला पड़ोसी प्रेमी अरेस्ट
jealous lover behind murder of lucknow sisters
jealous lover behind murder of lucknow sisters
jealous lover behind murder of lucknow sisters

लखनऊ। राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में मगंलवार को हुई सेवानिवृत्त फौजी की दो बेटियों की निर्मम हत्या का खुलासा पुलिस ने बुधवार को करते हुए बड़ी बेटी आरती के सनकी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आरती की दूसरे युवक के बढ़ती दोस्ती पर नाराज था।

मंगलवार सुबह पारा थाना क्षेत्र के 545 केवी/आरवी 1466 रामविहार कॉलोनी राजाजीपुरम में सेवानिवृत फौजी एलबी सिंह जब पत्नी रेनू सिंह के साथ कमांड अस्पताल गए।

तब घर में उनकी दो पुत्रियों आरती (24) और अंतिमा उर्फ सोनम (17) की नुकीले हथियारों से कई वार कर हत्या कर दी गई थी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।

सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
पति के सामने 8 लोगों ने किया पत्नी से गैंगरेप

घटना के खुलासे में लगी क्राइम ब्रांच की टीम ने चौबीस घंटों के भीतर ही घटना का खुलासा कर दिया। एसएसपी दीपक कुमार की टीम ने इस हत्याकांड का खुलासा करते बताया कि दोनों सगी बहनों की हत्या के आरोपी उनके पड़ोस में रहने वाले बड़ी बहन के सनकी प्रेमी सौरव शर्मा (24) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हॉट न्यूज अपडेट के लिए यहां क्लीक करें

लखनऊ जोन के पुलिस महानिरीक्षक ए़ सतीश गणेश ने बताया कि सौरव शर्मा ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि सौरव का पूर्व में आरती से प्रेम प्रसंग था, मगर कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। इसी बीच, आरती की नजदीकी किसी और युवक से हो गई थी।

पुलिस ने बताया कि आरती अपने नए दोस्त के साथ हाल ही में बाहुबली-2 फिल्म देखने गई थी। दोनों को साथ देख सौरव आग बबूला हो गया और आरती की हत्या की साजिश रच डाली और कल उसके घर में घुसकर लोहे की कैंची से वारदात को अंजाम दे दिया।

पुलिस ने बताया कि सौरव अंतिमा की जान नहीं लेना चाहता था लेकिन बीच-बचाव की कोशिश में उसकी भी हत्या हो गई। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।