Home Breaking रील लाइफ सौतन के सपोर्ट में आई जेनिफर

रील लाइफ सौतन के सपोर्ट में आई जेनिफर

0
रील लाइफ सौतन के सपोर्ट में आई जेनिफर

इन दिनों डेली सोप ‘बेहद’ एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने इनर वियर पहने इंस्टाग्राम पोस्ट कि चर्चा हर तरफ है। जहां एक ओर इंडस्ट्री में उनके दोस्त उनके सपोर्ट में है तो वहीं उनके फैंस उन्हें ट्रोल कर रहें है।

हालांकि अनेरी ने उन ट्रोल करने वालों को करारा जवाब भी दिया था और अब उनके सपोर्ट में को-स्टार जैनिफर विंगेट उतर आई हैं। असल में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैनिफर ने कहा, ‘इंसान होने के तौर पर हमारी भी पर्सनल स्पेस है। ऐसी चीजें करना जिन पर ध्यान ना जाए, आपका नहीं किसी और का फैसला हो सकता है।

हमें अनुभवहीन कहो, लेकिन हमें प्यार देने वाले फैंस से हम इतनी उम्मीद तो रखते ही हैं कि वो हमारी प्राइवेसी का भी सम्मान करें।’ साथ ही एक एक्टर होने के कारण हम पब्लिक रडार पर होते हैं और हमेशा ट्रोल का विषय बन जाते हैं। हम जैसे भी हैं पतले या मोटे लेकिन खुश हैं।

हर किसी की तरह हम भी अपने शरीर पर मेहनत करते हैं। हेल्दी खाते हैं और वर्कआउट करते हैं। हम सब अलग हैं। दूसरों को शर्मिंदा करने का मतलब है खुद शर्मिंदा होना। हम मेहनत से अपनी नौकरी करते हैं। इसके बाद लोग क्या चाहते हैं? हमें क्या करना चाहिए या क्या नहीं। इनमें समय बर्बाद नहीं करते। वो हमें नहीं जानते। इसलिए अगर कुछ पसंद नहीं आ रहा तो अनफॉलो कर दें, ये सबसे आसान तरीका है।’