Home Breaking दिल्ली : प्रेमिका के पति की हत्या की कोशिश करने वाला अरेस्ट

दिल्ली : प्रेमिका के पति की हत्या की कोशिश करने वाला अरेस्ट

0
दिल्ली : प्रेमिका के पति की हत्या की कोशिश करने वाला अरेस्ट
jilted lover arrested for trying to murder girlfriend's husband in delhi
jilted lover arrested for trying to murder girlfriend's husband in delhi
jilted lover arrested for trying to murder girlfriend’s husband in delhi

नई दिल्ली। पुलिस ने प्रेम प्रसंग के एक मामले में अपनी प्रेमिका के पति को मारने की कोशिश करने वाले एक 37 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

एक सूचना पर रोहिणी इलाके के बुद्ध विहार के निवासी विवेक कुमार अग्रवाल को उनके आवास से गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया।

पुलिस उपायुक्त ऋषि पाल ने कहा कि अग्रवाल ने 20 अप्रैल को पीयूष मलिक पर उस समय गोलीबारी की, जब वह अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ रोहिणी सेक्टर-5 इलाके में दोपहिया से लौट रहे थे। शुरुआत में मामला अबूझ लग रहा था, क्योंकि अपराध की कोई कारण स्पष्ट नहीं दिख रहा था।

पुलिस ने कहा कि मलिक रियल एस्टेट सलाहकार के तौर पर काम करते हैं, वह रोजाना अपनी पत्नी को रोहिणी पश्चिम मेट्रो स्टेशन लेने जाते हैं। उन्हें कंघे के पीछे गोली लगी है।

उन्होंने कहा कि अग्रवाल को संभावित संदिग्ध और बुरे चरित्र का मानकर गहन पूछताछ की गई, उसके बाद उसकी पहचान हुई।

अग्रवाल ने कबूल किया कि उसका महिला के साथ प्रेम प्रसंग था और इस वजह से वह पति को मारना चाहता था। उसने फरवरी में भी मलिक की हत्या का प्रयास किया था और वह तभी से उसका पीछा कर रहा था, इसके लिए वह सही मौके की तलाश में था।

चूंकि अग्रवाल की पहले कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं रही, इसलिए उसने संदेह से बचने तथा पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए अपना आवास बदल लिया था।

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि जब उसे मामले में संभावित संदिग्ध की सूची में शामिल किया गया तो उसने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश की।

पुलिस उपायुक्त ऋषि पाल ने कहा कि अग्रवाल भी रियल एस्टेट एजेंट के तौर पर काम करता है। उसने मलिक की पत्नी को 2012 में कीर्ति नगर इलाके में देखा था, जहां वह एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करती थी। वह उसके प्यार में पड़ गया और उससे शादी के सपने देखने लगा। उसका नंबर लेने के बाद वह उसे कॉल करता था और व्हाट्सअप पर संदेश भेजता था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि अग्रवाल ने शाहरुख खान की फिल्म डर से प्रेरित होकर मलिक पर गोली चलाई थी और बीते साल दिसंबर में उनकी शादी के बाद अग्रवाल उनका जीवन बर्बाद कर देना चाहता था।