Home Delhi फ्रेंडशिप नहीं करने पर सिरफिरे आशिक ने किया ब्लैड से हमला

फ्रेंडशिप नहीं करने पर सिरफिरे आशिक ने किया ब्लैड से हमला

0
फ्रेंडशिप नहीं करने पर सिरफिरे आशिक ने किया ब्लैड से हमला
jilted lover attacks teenager in delhi
jilted lover attacks teenager in delhi

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के आदर्श नगर इलाके में एक सिरफिरे ने नाबालिग छात्रा को ब्लेड मारकर घायल कर दिया। छात्रा का कसूर इतना था कि उसने दोस्ती आगे रखने से मना किया था।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया और पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार आदर्श नगर इलाके में 17 वर्षीय नाबालिग परिवार के साथ रहती है।

वह पत्राचार से दसवीं कक्षा की परीक्षा दे रही है। पीड़िता की इलाके के ही एक युवक से दोस्ती थी। पीड़िता को युवक के आवारा होने का पता चलने पर उसने उससे दोस्ती तोड़ दी। सोमवार करीब 4.30 बजे पीड़िता अपने घर में फर्श साफ कर रही थी।

तभी आरोपी युवक पीड़िता के घर में घुस आया। आरोपी युवक ने पीड़िता से कहा कि तुने मुझसे बातचीत बंद करके अच्छा नहीं किया। पीड़िता ने कहा कि मेरे परिवार ने मेरा रिश्ता कहीं और कर दिया है। तुम्हारे लिए भी अच्छा होगा कि तुम यहां से चले जाओ।

इसके बाद आरोपी ने अपने पास से ब्लेड निकालकर पीड़िता के दाहिने हाथ की कलाई पर मार दी। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि कहीं और शादी की तो जान से मार दूंगा। इसके बाद मौके से फरार हो गया।

इस बीच पीड़िता ने अपने चचेरे भाई को घटना की जानकारी दी। जिसने कॉल करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़िता को तुरंत बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया।