Home Breaking Good News : Jio ने 15 अप्रेल तक बढाई प्राइम सब्सक्रिप्शन स्कीम

Good News : Jio ने 15 अप्रेल तक बढाई प्राइम सब्सक्रिप्शन स्कीम

0
Good News : Jio ने 15 अप्रेल तक बढाई प्राइम सब्सक्रिप्शन स्कीम
jio prime plan extended till april 15 with summer surprise offer
jio prime plan extended till april 15 with summer surprise offer
jio prime plan extended till april 15 with summer surprise offer

नई दिल्ली। जिओ यूजर्स के लिए बडी खुशखबरी आई है, रिलायंस जियो ने जियो प्राइम सर्विस लेने की अवधि 15 अप्रेल तक के लिए बढ़ा दी है। पहले इसके लिए अंतिम तारीख 31 मार्च रखी गई थी। नई घोषणा के बाद अब 31 मार्च की डेडलाइन से परेशान यूजर्स अब 15 अप्रेल तक जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन ले सकेंगे।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी ने बताया कि अब तक करीब 7.20 करोड़ कस्टमर्स ने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लिया है। अंबानी ने नए समर सरप्राइज ऑफर का भी ऐलान किया है। इसमें सभी जिओ प्राइम यूजर्स जुलाई तक फ्री सर्विस का फायदा उठा सकेंगे।

कंपनी के मुताबिक बीते कुछ दिनों से यूजर्स का अच्छा रेस्पॉन्स मिलने के बाद इसकी अवधि को बढ़ा दिया गया है। कंपनी के अनुसार 72 मिलियन जियो कस्टमर ने जियो मेंबरशिप ले ली है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि जो कस्टमर 31 मार्च तक जियो की प्राइम मेंबरशिप नहीं ले पाए हैं वे 15 अप्रेल तक सिर्फ 99 रुपए देकर मेंबरशिप ले सकते हैं। इसके बाद 303 रुपए या फिर दूसरा कोई प्लान लिया जा सकता है।

नए ऑफर का ऐलान

कंपनी ने जियो समर सरप्राइज नाम का एक नया ऑफर भी लॉन्च किया है। इसका फायदा सिर्फ प्राइम कस्टमर ही ले पाएंगे। जो लोग 15 अप्रेल से पहले 303 या फिर उससे ऊपर का अपना पहला रीचार्ज करवा लेंगे उनको पहले तीन महीने के लिए कॉमप्लिमेंट्री सर्विस भी मिलेंगी। उसके बाद कॉमप्लिमेंट्री सर्विस खत्म होने के बाद जुलाई से रेगुलर टेरिफ प्लान उन लोगों पर लागू होगा।

अंबानी ने कहा कि कॉमप्लिमेंट्री ऑफर में जियो कस्टमर जियो को अच्छे से समझने में सक्षम होंगे। उन्होंने कहा कि यह सब आने वाले वक्त में जियो मेंबर को मिलने वाले सरप्राइज में से एक है। कई लोग अपने पुराने नंबर को भी जियो कनेक्शन में पोर्ट करवा रहे हैं।