Home Uttrakhand Dehradun जेएनयू मामले पर पाक एजेंट की तरह बोल रहे हैं राहुल गांधी : बीजेपी

जेएनयू मामले पर पाक एजेंट की तरह बोल रहे हैं राहुल गांधी : बीजेपी

0
जेएनयू मामले पर पाक एजेंट की तरह बोल रहे हैं राहुल गांधी : बीजेपी
JNU row : rahul gandhi speaking like Pakistani agents says Mussoorie MLA Ganesh Joshi
JNU row :  rahul gandhi speaking like Pakistani agents says Mussoorie MLA Ganesh Joshi
JNU row : rahul gandhi speaking like Pakistani agents says Mussoorie MLA Ganesh Joshi

देहरादून। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने रविवार को कांग्रेस पर जेएनयू मामले पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए बडा हमला बोला।

जोशी ने एक बयान जारी कर कहा कि देश के सुविख्यात जेएनयू प्रकरण में राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में संलग्न पाए गए सजायाफ्ता अफजल गुरु की बरसी को एक आयोजन की तरह मनाने वाले छात्रों द्वारा भारत विरोधी आयोजन से उपजे विवाद पर कांग्रेस अपने ही बयाने में घिरती हुए दिखाई दे रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं को पहले यह तय कर लेना चाहिए कि वह भारत के पक्ष में बालेंगे या देशविरोधी सुरों का समर्थन करेंगे।

गणेश जोशी ने कहा कि एक तरफ तो प्रदेश के मुखिया हरीश रावत यहां बयान देते हैं कि जेएनयू प्रकरण के दोषियों को सजा देनी चाहिए तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली में ढिन्ढौरा पीट रहे है कि केन्द्र सरकार छात्रों की आवाज को दबा रही है।

उन्होंने कहा कि कहा कि कांग्रेसी नेताओं को पहले यह तय कर लेना चाहिए कि राष्ट्रीय अखण्डता एवं राष्ट्रीय स्वाभिमान जैसे संवेदनशील मुद्दों पर भी वह सिर्फ राजनीति करेंगे या देशविरोधी भावनाओं को भड़काने वाले तथाकथित बुद्विजीवियों के खिलाफ मुखर होने का साहस दिखाएंगे।

विधायक जोशी ने कहा कि राहुल गांधी के व्यक्तंव को देखकर ऐसा प्रतीत होता है जैसे कि वह भारत देश की एक राजनीतिक पार्टी के जिम्मेदार नेता होने के बजाए किसी पाकिस्तानी आंतकी संगठन के सरगना हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here