Home Headlines चाकू व हथियार से हमला कर बंगाली सुनार को लूटा?

चाकू व हथियार से हमला कर बंगाली सुनार को लूटा?

0
चाकू व हथियार से हमला कर बंगाली सुनार को लूटा?
Bengali jewelers robbed by knife and attacked
Bengali jewelers robbed by knife and attacked
Bengali jewelers robbed by knife and attacked

जोधपुर। भीतरी शहर सुनारों का बास के निकट सिलावटों का बास में मंगलवार देर रात लूट की बड़ी वारदात हो गई। अज्ञात लुटेरों ने बंगाली सुनार पर हथौड़ा और चाकू से वार कर सवा दो सौ ग्राम सोना लूट ले गए।

चाकू के वार से हाथ छिल गए व सीने पर मामूली घाव लगा है। सिर पर हथौड़ानुमा हथियार मारने से गुमड़ बन गया। पुलिस ने हालांकि लूट का प्रकरण दर्ज किया है। आस पास के सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों का तलाशा जा रहा है। पुलिस मामले को संदेह की दृष्टि से भी जोडक़र देख रही है। इसमें किसी जानकार का हाथ भी हो सकता है।

आला पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना कर सुबह तक लुटेरों की तलाश की, लेकिन अभी तक वे उसके हाथ नहीं लगे। सदर बाजार ने पुलिस बताया कि मंगलवार की देर रात करीबन 12 बजे के आस पास सिलावटों का बास से सुनारों का बास की तरफ जाने वाले रास्ते पर राजूदास बंगाली सुनार अपनी दुकान का दरवाजा बंद कर गहने बनाने में व्यस्त था।

रात करीब सवा बारह बजे किसी ने उसका दरवाजा खटखटाया। इस पर उसने दरवाजा खोला तो तीन युवक उसे धक्का देकर अंदर घुस गए। हाथ में चाकू पकड़े एक युवक ने राजू दास पर हमला किया जिससे बचाव के करते उसके हाथ पर चोट लग गई। हमलावर के चाकू से वार करने पर सीने पर भी खरोंच लगी।

साथ ही हथौड़ानुमा हथियार से वार किए जाने पर उसके ललाट पर गुमड़ बन गया। वहीं अन्य दो युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद वे वहां रखे कुछ अधूरे गहने व सोना लेकर चलते बने। राजू ने बताया कि वहां पर 224 ग्राम सोना रखा था। लुटेरों के फरार होते ही राजू चिल्लाने लगा। थोड़ी देर में लोग एकत्र हो गए और पुलिस को लूट की सूचना दी।

सदर बाजार पुलिस ने बताया कि प्रकरण पर लूट की धारा लगाई गई है। उसके सीने, सिर पर लगी चोट का मुआयना किया जाना है। हाथ पर लगे घाव से मामले में कुछ संदेह बना है। फि लहाल गहनता से तफ्तीश की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस पीडि़त राजूदास बंगाली से पूछताछ में जुटी थी।