Home Headlines कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

0
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल
one killed, one injured as car hits Bike in jodhpur
one killed, one injured as car hits Bike in jodhpur
one killed, one injured as car hits Bike in jodhpur

जोधपुर। जलजोग सर्किल के पास में गुरुवार देर रात दो बाइक सवार युवक को एक कार ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल एक युवक की मथुरादास माथुर अस्पताल में मौत हो गई। दूसरे युवक का उपचार जारी है।

शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि सिरोही जिले के अनादरा थानान्तर्गत सोमेरा का रहने वाला 20 वर्षीय श्रवण पुत्र कालूराम मेघवाल और उसका साथी महेंद्र रात में अपनी बाइक पर जलजोग सर्किल की तरफ से गुजर रहे थे। तब किसी कार चालक ने चपेट में ले लिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस पर आस पास के लोगों ने उन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन कुछ समय बाद श्रवण की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि श्रवण कल्पतरू सिनेमा के पास में आई एक निजी बस ट्रेवल एजेंसी पर कार्य करता था। अज्ञात कार का पता लगाया जा रहा है।

युवक ने किया केरोसीन डालकर आत्मदाह का प्रयास

पोकरण के रहने वाले एक युवक ने खुद पर केरोसीन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। उसे गंभीर हालत में एमजीएच में भर्ती करवाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि पोकरण निवासी प्रकाश पुत्र सादाराम साठियां ने खुद पर केरोसीन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। उसे गंभीर रूप से झुलसने पर महात्मा गांधी अस्पताल के बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया।

शराब के आदी युवक का तालाब में मिला शव

निकटवर्ती खेड़ापा के हातुंडी गांव में गुरुवार रात को एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। संभवत: वह शराब के नशे में तालाब में गिरा है। पुलिस ने पहचान के बाद परिजन को सूचित किया है। शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस तफ्तीश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मूलत: मतोड़ा का रहने वाला 20 वर्षीय किशराराम पुत्र पूनाराम भील खेड़ापा में कृषि कार्य करता था। रात में किशराराम के हातुंडी गांव के तालाब में पड़े होने की सूचना मिली। इस पर उसे अस्पताल ले जाया गया। मगर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजन को सूचना दी गई है। पुलिस ने बताया कि उसके पास से शराब का एक पव्वा भी मिला है, संभवत: वह नशे में तालाब में गिरा है। मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल पाएगी।