Home Headlines जोधपुर : मोबाइल के बदले खिलौना थमाकर ठग फरार

जोधपुर : मोबाइल के बदले खिलौना थमाकर ठग फरार

0
जोधपुर : मोबाइल के बदले खिलौना थमाकर ठग फरार

jodhpur crime newsजोधपुर। धानमंडी उदयमंदिर क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति से ठगी हो गई। किसी शख्स ने छह हजार का मोबाइल दो हजार में देने का झांसा दिया और खिलौना थमाकर फरार हो गया।

पुलिस ने प्रकरण धोखाधड़ी में दर्ज कर तफ्तीश आरंभ की है। उदयमंदिर धानमंडी क्षेत्र में रहने वाले अयुब खां ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसके पास किसी शख्स ने फोन कर छह हजार का मोबाइल दो हजार में देने का झांसा देकर खिलौना थमा कर फरार हो गया।

वक्त घटना अंजान शख्स ने उसे पावटा स्थित पोस्ट ऑफिस कार्यलय के पास बुलाया और चला गया। पुलिस मोबाइल नंबर से तफ्तीश में जुटी है।

बैंक अधिकारी बन कर 98 हजार की ठगी

जोधपुर। शहर के खांडा फलसा पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाले दो लोगों से अंजान शख्स ने बैंक अधिकारी बन कर 98 हजार की ठगी कर ली। दोनों लोगों से एटीएम और आधार कार्ड के नंबर पूछे और खाते से उक्त रकम उड़ा ली।

पुलिस ने दोनों मामलें आईटी एक्ट और धोखाधड़ी में दर्ज किए है। चांदपोल रोड छोटू पान की गली बकरामंडी में रहने वाले चांद मोहम्मद पुत्र असरफ खां ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसके पास जयपुर से कल एक कॉल आया।

फोन करने वाले शख्स ने खुद को एसबीबीजे शाखा को मैनेजर बताया और एटीएम और आधार कार्ड के नंबर पूछे। जानकारी दिए जाने के बाद उसके खाते से 48 हजार रूपये निकाल लिए गए।

इसी प्रकार सिंधियों का बास सिवांची गेट के हबुर्रहमान पुत्र मोहम्मद अयुब ने रिपोर्ट दी कि उसके मोबाइल पर कल सुबह कॉल आया कि वह अविनाश शर्मा बोल रहा है। जो एसबीबीजे बैंक शाखा जयपुर का मैनेजर है।

उसने एटीएम कार्ड ब्लॉक होने की जानकारी पर पिन नंबर पूछे। नंबर जाने के उपरांत उसके खाते 48 हजार रूपये निकाल लिए गए।