Home Headlines Jodhpur crime : नाबालिग को भगाने का आरोपी अरेस्ट

Jodhpur crime : नाबालिग को भगाने का आरोपी अरेस्ट

0
Jodhpur crime : नाबालिग को भगाने का आरोपी अरेस्ट
youth arrested for exterminating minor girl in jodhpur
youth arrested for exterminating minor girl in jodhpur
youth arrested for exterminating minor girl in jodhpur

जोधपुर। तीन दिन पहले नाबालिग को भगाकर ले जाने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जबकि एक व्यक्ति अपनी भाई की पत्नी को भगाकर ले जाने का मुकदमा नामजद आरोपी के खिलाफ दर्ज करवाया।

मंडोर पुलिस ने बताया कि 5 जुलाई को मगरा पूंजला मंडोर क्षेत्र के कीर्ति नगर इलाके में रहने वाली एक नाबालिग को भगाकर ले जाने के आरोप में कलाल कोलोनी नागौरी गेट निवासी हर्षद पुत्र चितरंजनलाल कलाल को गिरफ्तार किया।

दूसरी ओर माभोबाग हरिजन बस्ती में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि मौहल्ले में ही रहने वाला गंगाप्रसाद उर्फ विजय पुत्र प्रेमदास वाल्मिकी उसके भाई की पत्नी को शादी करने की नीयत से 6 जुलाई को भगाकर ले गया। खांडा फलसा पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया।

बस के कांच फोड़े

देवड़ा समदड़ी निवासी जबर सिंह पुत्र छेल सिंह ने पुलिस को बताया कि चाबा चौराहा पर 8 जुलाई की शाम चार बजे के करीब दाखा निवासी रामसिंह और मोहनसिंह तथा जागसा निवासी भगवानसिंह राजपूत ने उसकी बस के आड़े फिरकर बस रूकवायी और शराब पीने के लिये रूपये मांगे। नहीं देने पर बस के कांच फोड़ दिये और उसकी जेब में रखी नकदी छीनकर ले गए। शेरगढ़ पुलिस जांच कर रही है।

अवैध शराब बरामद

भोजासर थानाधिकारी लील सिंह ने पडिय़ाल गांव में पेमाराम पुत्र चिमाराम विश्नोई निवासी रामदेव नगर पडिय़ाल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 48 पव्वे देशी शराब व 12 पव्वे अंग्रेजी शराब के जब्त किए। खेड़ापा थाने के एएसआई सज्जन सिंह ने नांदियाकला में नेमाराम पुत्र मेघाराम जाट को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी शराब के 56 पव्वे जब्त किये।

दूसरी ओर बोरूंदा थाने के हैडकांस्टेबल अक्षयराज सिंह ने रणसी गांव में लादूराम पुत्र श्यामलाल मेघवाल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बेचने को रखे 48 पव्वे जब्त किए। फलौदी थाने के एएसआई दीपसिंह ने फलौदी में अवैध रूप से शराब बेच रहे मेघराज पुत्र हुकमाराम जीनगर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 48 पव्वे देशी शराब के जब्त किए।