Home Rajasthan Jodhpur जोधपुर हिट एन रन केस : पुलिस ने ढूंढ निकाली स्कॉर्पियो

जोधपुर हिट एन रन केस : पुलिस ने ढूंढ निकाली स्कॉर्पियो

0
जोधपुर हिट एन रन केस : पुलिस ने ढूंढ निकाली स्कॉर्पियो

jddu.jpgजोधपुर। ओलंपिक रोड बिग बाजार के पास में स्थित महादेव मंदिर के सामने रविवार की रात को फुटपाथ पर साधुओं पर स्कार्पियो चढ़ाने के प्रकरण का पुलिस ने खुलासा करते हुए गाड़ी को बुधवार की सुबह जब्त कर लिया।

यह गाड़ी चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड की निकली है। गाड़ी मालिक को लाया गया है, मगर उसके चलाने वाला फिलहाल गायब है। अन्य की भी तस्दीक की जा रही है। गाड़ी घर के गैराज से पुलिस ने बरामद की है। जो तिरपाल से ढंक कर रखी गई थी।

सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि रविवार की रात को ओलंपिक रोड व बिग बाजार के बीच महादेव मंदिर के पास में फुटपाथ पर सो रहे साधुओं पर किसी ने स्कॉर्पियों को दनदनाते चलाते हुए एक साधु भरतपुर के शमशेरसिंह सिख की जान ले ली थी।

हादसे में उसका बेटा गूंगा भी घायल हो गया था साथ ही दो तीन अन्य जख्मी हो गए। पुलिस ने आस पास लगे सीसी टीवी फुटेज से पता लगाने का प्रयास किया।

सिल्वर कलर की इस स्कॉर्पियो को बाद में सीसी टीवी फुटेज से जलजोग की तरफ जाते देखा गया। मगर नंबर पता नहीं लग पाए। आखिरकार पुलिस ने गाडिय़ों की शो रूमों में पता किया।

इस पर मालूम हुआ कि इस कलर की गाड़ी चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर-5(ए) 37 के रहने वाले विनोद सिंधी के पास है। इस पर पुलिस ने बुधवार सुबह उसके घर पर दबिश दी और वहां से गाड़ी को जब्त किया।

इस गाड़ी को उसका पुत्र हिमांशु चला रहा था। उसके साथ कौन कौन थे, इस बारे में उसके पकड़े जाने के बाद ही चलेगा।