Home Headlines ब्लैकमेलिंग व यौन शोषण के आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट

ब्लैकमेलिंग व यौन शोषण के आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट

0
ब्लैकमेलिंग व यौन शोषण के आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट

जोधपुर। पुलिस ने ब्लैकमेलिंग व देहशोषण के एक आरोपी को गिरफ्तार है। पीडि़त महिला ने इस संबंध में सूरसागर पुलिस थाना में रिपोर्ट दी थी। उसका आरोप है कि आरोपी ने उसके स्नान करते हुए फोटो खींच लिए और फिर उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण किया। जांच चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के थानाधिकारी की तरफ से की जा रही थी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी देवेंद्रसिंह ने बताया कि कबीरनगर में रहने वाली एक विवाहिता ने करीब एक माह पूर्व रिपोर्ट दी थी कि करीब चार माह पूर्व वह दोपहर में घर में अकेली थी और स्नान कर रही थी। तब दरवाजा खुला होने का फायदा उठाकर इमरान उर्फ डॉन युवक ने उसके कुछ फोटो खींच लिए।

शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर फोटो सोशल मीडिया व्हॉट्सअप व फेसबुक पर डालकर बदनाम करने की धमकी दी। इस धमकी से वह डर गई और बदनामी के डर से खामोश हो गई। आरोपी ने उसी दिन उसके साथ घर में ही दुष्कर्म किया। फिर रसाला रोड आेवरब्रिज के नीचे एक किराये के कमरे में उसको बुलाकर देहशोषण करने लग गया।

इसके बाद आरोपी इमरान ने अपने भाई जानू और रिजवान के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालना शुरू किया। आखिरकार उसने अपनी आपबीती पति को बताई। पति ने जब इमरान को समझाने की कोशिश की तब आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की।

इसके बाद पीडि़ता थाने पहुंची और नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। जांच कर रहे सीएचबी थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी कबीर नगर में मदीना मस्जिद के पास रहने वाले मोहम्मद इमरान अली को गिरफ्तार किया गया है।