Home Entertainment Bollywood राकी हैंडसम के साथ वापसी करने को तैयार जॉन अब्राहम

राकी हैंडसम के साथ वापसी करने को तैयार जॉन अब्राहम

0
राकी हैंडसम के साथ वापसी करने को तैयार जॉन अब्राहम
John Abraham on his comeback with Rocky Handsome
John Abraham on his comeback with Rocky Handsome
John Abraham on his comeback with Rocky Handsome

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता जॉन अब्राहम एक बार फिर एक्शन अवतार में वापसी कर चुके हैं क्योंकि उनकी नई फि़ल्म रॉकी हैंडसम में ज़बरदस्त एक्शन है।

जॉन कुछ सालों से ना तो किसी अवॉर्ड समारोह में दिखे हैं और ना ही किसी फि़ल्मी पार्टी में। सिर्फ अपनी फिल्मों के प्रमोशन के दौरान नजर आने वाले जॉन अब्राहम कहते हैं, ना तो मुझे अवॉड्र्स कार्यक्रम में दिलचस्पी हैं और ना ही किसी की शादी में पैसे लेकर नाचने में। वो आगे कहते हैं, मैंने अपनी जिन्दगी में कुछ उसूल बनाएं हैं, जिनका मैं शिद्दत से पालन करता हूं। और शादियों-पार्टियों में नहीं नाचना इनमें से एक है।

कहते हैं जॉन, गैरों की शादी में पैसे लेकर नाचना मेरे लिए शर्मिंदिगी की बात है। हालांकि कुछ अभिनेता इसे कलाकार का काम कहकर सही ठहराते हैं, लेकिन मैं ऐसा करके अपनी रातों की नींद नहीं खोना चाहता। जहां तक अवॉर्ड की बात हैं तो उनका कहना हैं कि यह अवॉर्ड अब विश्वसनीय नहीं रहे।

जॉन कहते हैं, आज-कल के अवॉर्ड कार्यक्रम सिर्फ टेलीविजन के धारावाहिक हैं जहां सिर्फ नाच-गाना ही होता हैं। हमारे यहां दस दस अवॉर्ड फ़ंक्शन होते हैं, लेकिन किसी एक पर भी भरोसा नहीं कर सकते। जॉन इन अवॉर्ड सेरेमनी की तुलना हॉलीवुड के ऑस्कर समारोह से करते हुए कहते हैं, ऑस्कर सिर्फ एक ही अवॉर्ड है और यह मुश्किल से मिलता है। उसको नहीं जो फ़ंक्शन में जाकर नाचने लगता है।

जॉन की पिछली फि़ल्म वैलकम बैक साल 2015 में रिलीज़ हुई थी और इससे पहले वो दो सालों से किसी फि़ल्म में नजर नहीं आए थे। इस लंबे अंतराल के बारे में वो कहते हैं, मैं ज़्यादा फि़ल्में नहीं, अच्छी फि़ल्में करना चाहता हूं।

वैलकम बैक से पहले मैंने मद्रास कैफ़े को भी पूरे सात साल दिए थे। तब कई लोगों ने मुझसे कहा कि तुम बेवकूफ़ी कर रहे हो, लेकिन उसी फि़ल्म को 2 नेशनल अवॉर्ड मिले। इसलिए मैं अच्छी फि़ल्मों के साथ ही अपना नाम जोडऩा चाहता हूं।

जॉन अपनी अगली फि़ल्म रॉकी हैंडसम के निर्माता भी हैं और लीड रोल में भी, उनकी पिछली फि़ल्मों में अगर साल 2013 की फि़ल्म मद्रास कैफ़े को छोड़ दें तो वो लगातार फ़्लॉप हो रहे थे। ऐसे में रॉकी हैंडसम में जॉन का काफ़ी कुछ दांव पर लगा है।

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों हैं जबरदस्त सुर्खियों में। उनके सुर्खियों में होने का कारण है उनकी आने वाली फिल्म रॉकी हैंडसम। फिल्म को लेकर जॉन कड़ी मेहनत में लगे हैं। सिर्फ यही नहीं अपनी इसी मेहनत के बदौलत वह डंके की चोट पर कहते हैं कि फिल्म में दर्शकों को हॉलीवुड स्तर का एक्शन देखने को मिलेगा। इसके अलावा भी एक कारण है उनके सुर्खियों में होने का। दरअसल जॉन ने हाल ही में अक्षय कुमार को अपना गुरुजी कहकर बुलाया है।