Home Entertainment Bollywood वाराणसी में जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग, अक्षय को देखने उमड़ी भीड़

वाराणसी में जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग, अक्षय को देखने उमड़ी भीड़

0
वाराणसी में जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग, अक्षय को देखने उमड़ी भीड़
Jolly LLB 2 shooting in Varanasi
Jolly LLB 2 shooting in Varanasi
Jolly LLB 2 shooting in Varanasi

वाराणसी। फिल्मी दुनिया में खिलाड़ी नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार मंगलवार को बनारस आए। प्रसिद्ध शिवालाघाट पर फिल्म जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग में भाग लेने पहुंचे अभिेनता को देखने लिए युवाओं की भारी भीड़ उमड़ी।

घाट पर पहुंचने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच लाल रंग की शर्ट पहने अभिेनेता अक्षय कुमार ने मां गंगा का आचमन कर नौका बिहार भी किया।

जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग के लिए शहर पहुंचने पर अपने प्रशसंको की भीड़ देख अक्षय कुमार ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया। इसके बाद कुछ देर शूंटिग भी घाट पर की।

इसके पूर्व सुबह लगभग 9 बजे बाबतपुर स्थित लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पहुंचे जहाँ से कड़ी सुरक्षा के बाद कैंटोमेन्ट स्थित एक तारांकित होटल में गए। वहां कुछ देर विश्राम करने के बाद शिवाला घाट स्थित शूटिंग स्थल पहुंचे जहां उनके समर्थकों और चाहने वालो की भीड़ उमड़ पड़ी।

सूत्रों ने बताया कि यहां से पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने लखनऊ चारबाग स्टेशन पर भी कई दिनों तक इस फिल्म की शूटिंग की थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक वकील का किरदार निभा रहे हैं।

यह फिल्म वर्ष 2015 में बनी जाली एलएलबी की सिक्वल है। फिल्म के निर्माता सुभाष कपूर है। पहली फिल्म में अभिनेता अरशद वारसी थे उनकी जगह पर सिक्वल फिल्म में अक्षय कुमार को लिया गया है।