Home Rajasthan पीआरओ से दुर्व्यव्हार के लिये निंदा प्रस्ताव पारित किया

पीआरओ से दुर्व्यव्हार के लिये निंदा प्रस्ताव पारित किया

0
001(1)
journalist of sirohi district join meeting in sirohi dak bunglow about misbehave with public reletion officer.

सिरोही। डाक बंगले में रविवार को जिले के पत्रकारों की बैठक श्रमजीवी पत्रकार संघ के आहृवान पर हुई। इसमें दो दिन पहले जिला जनसम्पर्क अधिकारी मुकुलमोहन मिश्रा के साथ जिला प्रमुख चंदनसिंह देवड़ा की ओर से बैठक में अपशब्दों के इस्तेमाल की निंदा की गई।
बैठक के दौरान जिले के प्रमुख पद पर आसीन जनप्रतिनिधि की ओर से इस तरह के गैर संसदीय भाषा के इस्तेमाल को को लोकतंत्र के लिए शर्मनाक बताते हुए रोष जताया गया। इस दौरान सांसद देवजी पटेल की ओर से आबूरोड में आबूरोड थानाधिकारी सीताराम खोजा के साथ किए गए दुव्र्यवहार की भी निंदा की गई। बैठक में निंदा प्रस्ताव लेकर इस संबंध में एक संयुक्त हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन तैयार किया गया, जिसे सोमवार को जिला कलक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा जाएगा।

इस दौरान श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष शरद टांक व महासचिव महेश शर्मा ने श्रमजीवी पत्रकार संघ के एजेंडों पर चर्चा करके 18 जनवरी को आबूरोड में बैठक करने, पत्रकारों के लिए भूखण्ड आवंटित करवाने तथा पत्रकारों को कवरेज के दौरान आने वाली समस्याओं पर चर्चा की गई। बैठक में संजय वर्मा, साकेत गोयल, सलीमखान, गणपतसिंह मांडोली, महेंद्र वाघेला, आफताब ईरफान, किशनबाबू, सवाराम, विक्रम राजपुरोहित समेत प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रोनिक मीडिया के पत्रकार शरीक थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here